जिंदगी और मौत से जूझ रही बिल्लियों को बचाने के लिए शख्स ने निकाला गजब का देसी जुगाड़
Advertisement

जिंदगी और मौत से जूझ रही बिल्लियों को बचाने के लिए शख्स ने निकाला गजब का देसी जुगाड़

एक शख्स ने जिंदगी और मौत से जूझ रही दो बिल्लियों को बचाने के लिए गजब का देसी जुगाड़ निकाला. वीडियो (Desi Jugaad Viral Video) देखकर IFS अधिकारी भी शख्स की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए.

screenshot image

Desi Jugaad to Save Cats: हम सभी को सिखाया गया है कि जानवरों से हमेशा प्यार करना चाहिए और जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए. सोशल मीडिया (Desi Jugaad Viral Video) पर हमें कई बार ऐसे वीडियो (Cat Video) देखने को मिल जाते हैं, जिसमें लोग असहाय जानवरों की मदद करते दिखाई देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिला.

  1. तार से लटकी बिल्लियों को शख्स ने बचाया
  2. बिल्लियों को बचाने के लिए निकाला देसी जुगाड़
  3. सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ

शख्स ने जुगाड़ लगाकर बचाई बिल्लियों की जान

इस वीडियो एक शख्स ने जिंदगी और मौत से जूझ रही दो बिल्लियों को बचाने के लिए गजब का देसी जुगाड़ निकाला. वीडियो देखकर IFS अधिकारी भी शख्स की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए. इस वीडियो को देखकर आप भी शख्स की बुद्धिमता के कायल हो जाएंगे. वीडियो देखकर लोग शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- इस वेडिंग फोटोशूट को देखकर खौफ में आ जाएंगे आप, बाल-बाल बची दूल्हा-दुल्हन की जान!

ऊंचाई की वजह से काफी डरी हुई हैं बिल्लियां

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बिल्लियां तार पर लटकी हुई हैं तथा जिंदगी और मौत से जूझ रही हैं. इसी बीच एक शख्स उन्हें बचाने के लिए आ जाता है. आप देख सकते हैं कि बिल्लियां ऊंचाई की वजह से काफी डरी हुई हैं और नीचे नहीं उतर पा रही हैं. इसी दौरान शख्स एक डंडे में डब्बा बांधकर ले आता और बिल्लियों को उसमें उतारने की कोशिश करने लगता है. देखें वीडियो-

जुगाड़ वाले डब्बे में कूदकर बच जाती हैं बिल्लियां

आप देख सकते हैं कि जब बिल्लियों को भरोसा हो जाता है कि इस डब्बे में दोनों सुरक्षित हैं तो वह उसमें कूद जाती हैं. इसके बाद शख्स दोनों बिल्लियों को नीचे उतार लेता है और उनकी जान बचा लेता है. यह सब देखकर वहां खड़े लोग खुशी से झूम उठते हैं. वीडियो को ट्विटर पर IFS अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'दयालुता हर समय संभव है.'

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news