close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अंडों को बचाने के लिए ट्रैक्टर के सामने आई बहादुर चिड़िया, कैसे बचाई बच्चों की जान देखें VIDEO

अपने बच्चों को बचाने के लिए इस छोटी सी चिड़िया ने अपनी जान की बाजी लगा दी और कोशिश करती रही कि कैसे भी कके वह अपने बच्चों को बचा ले. ऐसे में यह वीडियो अब हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है.

अंडों को बचाने के लिए ट्रैक्टर के सामने आई बहादुर चिड़िया, कैसे बचाई बच्चों की जान देखें VIDEO
इस वीडियो को चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए शेयर किया जा रहा है. (फोटो साभारः twitter)

नई दिल्लीः चीन का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, यह वीडियो एक चिड़िया का है, जो अपने अंडों को बचाने के लिए ट्रैक्टर से भिड़ती हुई दिखाई दे रही है. अपने बच्चों को बचाने के लिए इस छोटी सी चिड़िया ने अपनी जान की बाजी लगा दी और कोशिश करती रही कि कैसे भी कके वह अपने बच्चों को बचा ले. ऐसे में यह वीडियो अब हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबिक यह वीडियो चीन के उलाकब शहर का है. यहां एक चिड़िया ने जैसे ही ट्रैक्टर को अपने अंडों की तरफ आते देखा वह पंख फैलाकर खड़ी हो गई और हर मुमकिन कोशिश की कि वह अपने बच्चों को बचा सके. चिड़िया को ऐसा करता देख ड्राइवर ने ट्रैक्टर रोक दिया और उसने चिड़िया के सामने एक अपनी बोटल से पानी भी रख दिया, ताकि वह अपनी प्यास बुझा सके और अपने बच्चों को भी पानी पिला सके.

OMG: ये कैसा सांप, जो पूंछ से फेंकता है आग! देखें VIDEO

बता दें तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर अभी तक 30 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, वहीं हजारों लोग इसे शेयर भी कर चुके हैं. इस वीडियो को चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए शेयर किया जा रहा है. बता दें दुनिया भर में इस वीडियो की काफी तारीफ हो रही है. लोग कमेंट्स के जरिए चिड़िया के प्रति संवेदनाएं भी व्यक्त कर रहे हैं.