Video: यह बत्तख फिटनेस को लेकर है इतनी जागरूक, Exercise करते देख हैरान रह गए लोग
Advertisement

Video: यह बत्तख फिटनेस को लेकर है इतनी जागरूक, Exercise करते देख हैरान रह गए लोग

सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है. हाल ही में एक बत्तख (Duck) का ऐसा वायरल वीडियो (Viral Video) सामने आया है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है. हाल ही में एक बत्तख (Duck) का ऐसा वायरल वीडियो (Viral Video) सामने आया है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. यह वीडियो संडे (Sunday) यानी कि रविवार को छुट्टी वाले दिन शेयर किया गया था, जिसमें यह बत्तख भी आम लोगों की तरह बेफिक्र नजर आ रही है.

  1. सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है
  2. एक बत्तख का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है
  3. यह वीडियो देखने में थोड़ा हास्यास्पद भी है

यह भी पढ़ें- 5 Colors में बहती है ये धारा, धरती पर देती है जन्‍नत का एहसास

फिटनेस को लेकर जागरूक है बत्तख
इस वीडियो में एक बत्तख नजर आ रही है, जो अपनी फिटनेस (Fitness) को लेकर काफी जागरूक है. वीडियो देखकर तो यही अनुमान लगाया जा सकता है. वीडियो में एक बत्तख स्वचलित मशीन (एक्सरसाइज करने वाली रनिंग मशीन) के सामने खड़ी है. फिर वह उस पर चढ़ती है और जैसे ही आगे बढ़ने लगती है तो पीछे आने की कोशिश भी करने लगती है. इसके लिए वह अपने पैरों को पीछे करती रहती है. यह क्रम चलता रहता है. यह वीडियो देखने में थोड़ा हास्यास्पद (Comic) भी है.

बत्तख का रविवार का मूड
इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- रविवार का मूड (Sunday Mood). सुशांत नंदा के इस वीडियो को अब तक 14 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 160 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. कुछ लोगों ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी किए हैं. उन कमेंट्स में वे बत्तख के मूड के साथ सहमति जता रहे हैं. कुछ लोगों ने बत्तख को मूनवॉकर (Moonwalker) भी कहा है.

ऐसे ही वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Trending news