Viral Video: शख्स ने Remdesivir की जगह कहा Remo Dsouza, फिल्म Director ने दिया जवाब
Advertisement

Viral Video: शख्स ने Remdesivir की जगह कहा Remo Dsouza, फिल्म Director ने दिया जवाब

सोशल मीडिया (Social Media) पर रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) का एक वीडियो गजब वायरल (Viral Video) हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स रेमडेसिविर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) को गलती से रेमो डिसूजा बोल देता है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: देशभर में कहर बरपा रहे कोरोना संक्रमण (Corona Cases In India) के बीच मरीजों और उनके तीमारदारों को कुछ नए इंजेक्शन (Corona Injection) और दवाइयों (Corona Medicine) के नाम सुनने को मिल रहे हैं. इनमें से रेमडेसिविर (Remdesivir Injection) काफी कॉमन इंजेक्शन है. इसका नाम कठिन होने की वजह से कई लोग इसका उच्चारण नहीं कर पाते हैं. इतने तनाव भरे माहौल के बीच भी सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ मजेदार कंटेंट नजर आ जाता है. फिल्म डायरेक्टर रेमो डिसूजा (Film Director Remo Dsouza) ने एक ऐसा ही बेहद फनी वीडियो (Funny Video) शेयर किया है, जो इंस्टाग्राम (Instagram) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  1. शख्स को चाहिए सिप्ला कंपनी का रेमो डिसूजा
  2. शख्स की गलती का वीडियो हुआ वायरल
  3. रेमडेसिविर इंजेक्शन को कहा रेमो डिसूजा

हंस-हंसकर लोट-पोट हुए रेमो डिसूजा

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को खुद रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर शेयर किया है. इस फनी वीडियो (Funny Video) में एक शख्स एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हुए नजर आ रहा है. वह रेमडेसिविर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) को अचानक रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) बोल देता है. इस वीडियो को देखने के बाद रेमो डिसूजा अपनी हंसी पर कंट्रोल ही नहीं कर पाए.

रेमो डिसूजा को मिली कंपनी

इस वीडियो में शख्स देश के मौजूदा हालात पर अपनी राय रख रहा था. तभी वह बोल उठता है- सिप्ला (Cipla) कंपनी का रेमडेसिविर. आपकी जानकारी के लिए बता दें, आज-कल सिप्ला कंपनी के रेमडेसिविर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है. शख्स ने अनजाने में रेमडेसिविर को रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) बोल दिया था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- पोते के मासूम सवाल पर दादी ने गुस्से में दिया जवाब, Video में देखिए मजेदार बॉन्डिंग

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और करीब 2 लाख लोगों ने इसे लाइक भी किया है. रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी को रोकने के लिए सरकार प्रयासरत है. मार्केट में इसे हजारों की कीमत (Remdesivir Injection Price) पर बेचा जा रहा है, जिससे मरीजों और उनके तीमारदारों को काफी नुकसान हो रहा है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news