Funny Video: एक्टर Bobby Deol ने 1997 में किया था Corona Test, यकीन न हो तो तुरंत देखें यह Viral Video
Advertisement

Funny Video: एक्टर Bobby Deol ने 1997 में किया था Corona Test, यकीन न हो तो तुरंत देखें यह Viral Video

सोशल मीडिया पर बॉबी देओल (Bobby Deol) का एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में बॉबी देओल की अलग-अलग फिल्मों के क्लिप्स जोड़कर उसे कोरोना वायरस (Coronavirus) से कनेक्ट करने की कोशिश की गई है. यह वीडियो वाकई काफी मजेदार (Funny Video) है.

फोटो साभार: ट्विटर/Bobbywood

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले फिर से बढ़ने लगे हैं. इसी बीच मीम (Meme) बाजार में बॉबी देओल (Bobby Deol) के एक फनी वीडियो (Funny Video) ने अपना कब्जा जमा लिया है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल कोरोना टेस्ट (Corona Test) यानी 'स्वैब टेस्ट' (Swab Test) करते हुए नजर आ रहे हैं.

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बॉबी देओल का वीडियो
  2. 1997 में थी कोरोना वायरस की पूरी जानकारी
  3. तब से ही कर रहे थे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

बॉबी देओल को थी कोरोना की पूरी जानकारी

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा बॉबी देओल का यह वीडियो (Viral Video) 1997 का है. इस वीडियो में बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) हैं और यह क्लिप उन दोनों की फिल्म 'और प्यार हो गया' (Aur Pyar Ho Gaya) से निकाली गई है. इस वीडियो में बॉबी देओल वे सभी काम करते हुए और सावधानी बरतते हुए दिख रहे हैं, जो कोरोना (Coronavirus) से बचाव के लिए जरूरी माने जाते हैं.

सोशल डिस्टेंसिंग से किया कनेक्ट

इस वीडियो में बॉबी देओल (Bobby Deol) की अलग-अलग फिल्मों के क्लिप्स को जोड़ा गया है. वीडियो की शुरुआत में बॉबी कह रहे हैं- क्योंकि मैं वो साफ-साफ देख सकता हूं, जो आप नहीं देख सकते. इसके बाद वीडियो को सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) से जोड़ दिया गया है. तब बॉबी अपने बड़े भाई सनी देओल (Sunny Deol) से कहते हैं- हाथ मत लगाना भइया, कहीं ये बीमारी मुझे भी न लग जाए.

यह भी पढ़ें- विशालकाय जहाज फंसा तो बचाने आई 'JCB', लोगों ने ले लिए मजे- देखें ट्वीट्स

1997 में हुआ ऐश्वर्या राय का स्वैब टेस्ट!

2020 में कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर से पहले देश में कोरोना वायरस, सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) और लॉकडाउन (Lockdown) जैसे शब्दों के बारे में कोई जानता भी नहीं था. लेकिन 1997 में रिलीज हुई फिल्म 'और प्यार हो गया' के एक सीन में बॉबी देओल ऐश्वर्या राय का स्वैब टेस्ट (Swab Test) करते हुए नजर आ रहे हैं (ऐसा हकीकत में नहीं है, बस उस सीन को टेस्ट से जोड़ा गया है). वीडियो में बॉबी ऐश्वर्या से कह रहे हैं- प्यार से नहीं तो जबर्दस्ती ही सही... छींको... छींको... इस सीन को भी कोरोना से कनेक्ट किया जा रहा है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news