Viral Video: दुल्हन को बाइक पर लेकर पहुंची सहेली, लोगों को पसंद आई एंट्री

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दुल्हन की एंट्री का वीडियो खूब वायरल (Bride Entry Viral Video) हो रहा है. वीडियो (Wedding Video) में दुल्हन अपनी सहेली की बाइक पर पीछे बैठकर मजे से वेन्यू तक का सफर तय कर रही है.

Viral Video: दुल्हन को बाइक पर लेकर पहुंची सहेली, लोगों को पसंद आई एंट्री
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: Wedding Video: दुल्हनों की एंट्री (Bride Entry) के मामले में जमाना काफी बदल गया है. अब दुल्हनें डोली पर नहीं, बल्कि बाइक पर आने लगी हैं. कुछ दुल्हनें सहेलियों के साथ नाचते-गाते हुए वेडिंग वेन्यू (Wedding Venue) पर धांसू एंट्री करती हैं, कुछ खुद कार चलाकर पहुंचती हैं और कुछ बाइक की सवारी करते हुए आती हैं. देखिए एक दुल्हन की मस्त एंट्री का वायरल वीडियो (Viral Video).

सहेली के साथ लिए राइड के मजे

अगर आप सोचते हैं कि लड़कियों को सिर्फ बाइक की पीछे वाली सीट पर ही मजा आता है तो आप गलत हैं. हमारे आस-पास कई ऐसी लड़कियां हैं, जो अब खुद बाइक चलाना ज्यादा पसंद करती हैं. हाल ही में Witty Wedding नाम के इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर एक वीडियो (Viral Video) शेयर किया गया है, जिसमें एक लड़की बाइक चला रही है और पीछे बैठी दूसरी लड़की इस बाइक राइड के भरपूर मजे ले रही है.

तैयार होकर सैर पर निकलीं सहेलियां

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में बाइक पर दो लड़कियां नजर आ रही हैं. दोनों ने लहंगे और भारी जेवर पहने हुए हैं. दोनों सहेलियां खूब मस्ती से बाइक पर मजे लेते हुए वेन्यू तक पहुंच रही हैं. इस पेज पर सिर्फ शादी (Wedding Video) और उससे जुड़ी खास रस्मों के वीडियो शेयर किए जाते हैं. इसलिए वीडियो (Bride Entry Video) देखकर लग रहा है कि ये दोनों सहेलियां भी शादी की किसी रस्म के लिए निकली हैं.

यह भी पढ़ें- शादी में दिखा दुल्हन का जबरदस्त स्वैग, फोटो के लिए दिए शानदार पोज

सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किए गए इस वीडियो (Instagram Reels Video) को अब तक 17 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर फीमेल यूजर्स के कमेंट्स देखकर लग रहा है कि उन्हें न सिर्फ इन लड़कियों का अंदाज पसंद आ रहा है, बल्कि वे खुद भी अपनी शादी में कुछ ऐसी ही एंट्री चाहती हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.