Viral Video: शादी के बाद सड़क पर अचानक नाचने लगे दूल्हा-दुल्हन, क्रेजी कर देंगे इनके डांस मूव्‍स
Advertisement

Viral Video: शादी के बाद सड़क पर अचानक नाचने लगे दूल्हा-दुल्हन, क्रेजी कर देंगे इनके डांस मूव्‍स

शादी (Wedding) में दूल्‍हा-दुल्‍हन (Bride-Groom) का डांस सबके आकर्षण का केंद्र होता है लेकिन ये दूल्‍हा-दुल्‍हन तो सड़क पर ही नाचने लगे. इनके डांस मूव्‍स (Funny Dance Moves) देखकर राहगीर भी रुककर डांस देखने पर मजबूर हो गए. 

(फोटो: इंस्टाग्राम)

नई दिल्‍ली: भारत में शादी (Wedding) एक बड़े त्‍योहार या उत्‍सव की तरह होती है. इसमें कई दिनों तक चलने वाली रस्‍में, खाना-पीना, महंगी ड्रेस-ज्‍वेलरी, डांस, गाना-बजाना, रूठना-मनाना सब कुछ होता है. आजकल सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म भारतीय शादियों (Indian Weddings) के वायरल वीडियो (Viral Video) से भरे हुए हैं. इनमें डांस-गाने से लेकर, रस्‍मों, दूल्‍हा-दुल्‍हन (Bride Groom) के कमाल के रिएंक्‍शंस आदि के वीडियो शामिल हैं. ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी के बाद जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

  1. क्रेजी कर देगा दूल्‍हा-दुल्‍हन का डांस 
  2. कमाल के हैं डांस मूव्‍स 
  3. सड़क पर ही मस्‍त होकर नाचने लगे दूल्‍हा-दुल्‍हन 

सड़क पर ही झूमने लगे दूल्‍हा-दुल्‍हन 

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन सड़क के किनारे खड़े रहते हैं और फिर अचानक ही वे डांस (Dance) करने लगते हैं. खुशी से झूमते ये दूल्‍हा-दुल्‍हन देखकर लोग भी हंसने लगते हैं. ढोल और गाने की धुन पर नाचते इन दूल्‍हा-दुल्‍हन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_viralclips)

यह भी पढ़ें: अचानाक छोले-भटूरे खाती हुई पकड़ी गई दुल्हन, डांट पड़ी तो बोली- दिल्ली वालों से... - देखें Video

लोगों को पसंद आई दुल्‍हन की डांस स्‍टाइल 

लोगों को दुल्‍हन का यह स्‍ट्रीट स्‍टाइल डांस जमकर पसंद आ रहा है. हालांकि इस वीडियो में दुल्‍हन का पूरा चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन उसकी खुशी का अंदाजा उसके डांस मूव्स देखकर ही लगाया जा सकता है. इस वीडियो को ढेरों लाइक्‍स मिल चुके हैं और लोग कमेंट बॉक्‍स में दुल्‍हन के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

Trending news