Video: लड़के ने कार के ऊपर अपनी गर्लफ्रेंड को बांधा, देखकर फटी रह गईं लोगों की आंखें; जानें सच्चाई
Advertisement

Video: लड़के ने कार के ऊपर अपनी गर्लफ्रेंड को बांधा, देखकर फटी रह गईं लोगों की आंखें; जानें सच्चाई

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि Sergey Kosenko नाम के शख्स ने मास्को शहर में अपनी गर्लफ्रेंड को कार के ऊपर बांधकर काफी देर तक दौड़ाया, लेकिन ऐसा करना उस पर भारी पड़ गया.

Video: लड़के ने कार के ऊपर अपनी गर्लफ्रेंड को बांधा, देखकर फटी रह गईं लोगों की आंखें; जानें सच्चाई

गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच ट्रस्ट इश्यू को लेकर मन में कई सवाल होते हैं. कई बार लड़की अपने बॉयफ्रेंड शक करती है तो कभी बॉयफ्रेंड को अपने पार्टनर पर नजर बनाना होता है. हालांकि, इन सभी के बीच सिर्फ एक ही चीज है जो इस रिश्ते को थामे रख सकती है वह है विश्वास. जी हां, यदि कपल में एक-दूसरे के बीच विश्वास बना रहता है तो रिश्ता और भी मजूबत हो जाता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड पर ट्रस्ट टेस्ट करता है.

  1. गर्लफ्रेंड को कार पर बांधकर दौड़ाया
  2. शख्स को भरना पड़ गया जुर्माना
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

गर्लफ्रेंड को कार पर बांधकर दौड़ाया

वीडियो देखने के बाद आपको अजीब जरूर लगेगा कि आखिर यह शख्स ऐसा क्यों कर रहा है, लेकिन जब आप पूरा मामला समझेंगे तो होश उड़ जाएंगे. जी हां, एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड पर ट्रस्ट की परख करने के लिए उसे अपनी कार के ऊपर बांध दिया. गर्लफ्रेंड को कार के ऊपर बांधने के बाद वह शख्स सड़क पर कार चलाने लगा. आस-पास खड़े लोग बेहद हैरान रह गए कि ऐसा क्यों किया जा रहा है. जब इसका वीडियो शख्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया तो पूरा मामला समझ आया.

 

 

शख्स को भरना पड़ गया जुर्माना

दरअसल, रूस के मॉस्को में सर्जी कोसेन्को (@sergey_kosenko) ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि मैंने अपनी गर्लफ्रेंड पर कुछ इस तरह से ट्रस्ट टेस्ट किया. हालांकि, ऐसा करना उस पर ज्यादा भारी पड़ गया. इनसाइडर समेत तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मास्को के सड़क पर गर्लफ्रेंड को कार के ऊपर बांधकर दौड़ाया तो पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर सर्जी पर 750 रूबल (लगभग 756 रुपये) का जुर्माना लगाया गया. इस मामले में मॉस्को स्टेट ट्रैफिक इंस्पेक्टर द्वारा घटना की जांच की जा रही है.

Trending news