Viral Video: बिना Goal के सबको नचाती रही Football, परेशान हुए सभी Players

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह वीडियो किसी फुटबॉल मैच (Football Match) का है, जिसमें एक फुटबॉल ने दोनों टीम के प्लेयर्स को नचा कर रख दिया था. 13 सेकंड का यह वीडियो कमाल का है.

Viral Video: बिना Goal के सबको नचाती रही Football, परेशान हुए सभी Players
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: खेल कोई भी हो, खिलाड़ियों की स्पिरिट (Players Spirit) की बात जरूर की जाती है. उनकी पर्सनालिटी, आदतें, खान-पान, ड्रेसिंग स्टाइल... सब कुछ आम लोगों से हटकर होता है. देश-विदेश में फुटबॉल (Football) प्रेमियों की कोई कमी नहीं है. छोटे-बड़े बच्चे भी गोल (Goal) करने की प्रैक्टिस में लगे रहते थे. लेकिन कई बार यही फुटबॉल खिलाड़ियों के साथ ही मैच के दर्शकों (Football Fans) को भी गोल-गोल घुमा कर रख देती है. कुछ ऐसा ही इस वायरल वीडियो (Viral Video) में भी हुआ.

एक फुटबॉल के कारण घूमे सभी खिलाड़ी

फुटबॉल मैच (Football Match) में दो टीम होती हैं, जिनमें से एक टीम के लोगों को बॉल गोल करनी होती है और दूसरी टीम के खिलाड़ियों को उस गोल को रोकना होता है. लेकिन कभी-कभी इसमें बहुत समय लग जाता है या कह लीजिए कि कई प्रयासों के बाद भी दोनों टीम अपना काम नहीं कर पाती हैं और बॉल उन्हें नचाती रह जाती है.आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने एक फुटबॉल मैच का ऐसा ही कमाल का वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक फुटबॉल ने सभी प्लेयर्स (Football Players) की बैंड बजा दी.

13 सेकंड तक थमा रहा दिल

गेम कोई भी हो, उसे खेलने के लिए टीम स्पिरिट के साथ ही कॉन्फिडेंस, डिसिप्लिन, प्लानिंग, डेडिकेशन जैसे कई गुणों की भी जरूरत होती है. इस फुटबॉल मैच में भी खिलाड़ियों ने गोल करने और उसे रोकने के लिए अपनी पूरी मेहनत लगाई. लेकिन बॉल शायद अलग ही मूड में थी और किसी भी एक टीम के हाथ आना ही नहीं चाहती थी. यह वीडियो 13 सेकंड का है, जिसमें सभी खिलाड़ी जीत का सेहरा बांधने के लिए बस इधर से उधर भागते ही रहे.

यह भी पढ़ें- 95 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव दादी ने किया गरबा, 12 लाख से ज्यादा लोगों को पसंद आया अंदाज

लोगों को पसंद आएगा वीडियो

खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 63 लोग देख चुके थे. आईपीएस ऑफिसर ने यह वीडियो 20 मिनट पहले सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया था. लेकिन इसमें कोई दोराय नहीं है कि थोड़ी ही देर में यह वीडियो गजब वायरल (Viral Video) हो जाएगा.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.