दोस्त जीतने वाला था हजारों रुपए, आपस में चले लात-घूंसे

Fight Between Friends : सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक रोडसाइड इवेंट के दौरान दो दोस्त आपस में भिड़ गए. इवेंट में यह चैलेंज दिया गया था कि

दोस्त जीतने वाला था हजारों रुपए, आपस में चले लात-घूंसे

Fight Between Friends : खुशी तब दोगुनी हो जाती है, जब कुछ ही मिनटों में आपके काबिलियत की वजह से आपको पैसे मिलते हैं. हालांकि ऐसे वक्त में अगर आपके दोस्त साथ हैं तो रिस्क दोगुना हो जाना लाजिमी है. क्योंकि वह आपको परेशान करने से पीछे नहीं हटते. कभी-कभी पैसों के चक्कर में हालात बिगड़ भी जाते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ, जिसमें दो दोस्त के बीच का मजाक झगड़े में बदल गया.

दोस्ती के बीच आई दरार, हो गई हाथापाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक रोडसाइड इवेंट के दौरान दो दोस्त आपस में भिड़ गए. इवेंट में यह चैलेंज दिया गया था कि एक मिनट से अधिक समय तक रॉड पर लटके रहने पर 100 डॉलर यानी करीब साढे सात हजार रुपए मिलेंगे. इसी चैलेंज को पूरा करने के लिए एक शख्स रॉड पर लटका हुआ था और उसी वक्त उसका दोस्त मस्ती के मूड में था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Overtime (@overtime)

 

पैसे जीतने से पहले ही दोस्त ने दिया धोखा

करीब 40 सेकंड पूरा कर लेने के बाद उसका दोस्त उसकी पैंट खींचने लग जाता है. लटका हुआ शख्स अपने दोस्त की तरफ लात खींचकर मारता है और फिर दोस्ती दुश्मनी में बदल गई. दूसरे साथी ने अपने दोस्त का हाथ खींचकर नीचे उतार दिया और चैलेंज पूरा नहीं कर पाया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.