Viral Video: बारिश में बच्ची बन गई लड़की, वीडियो देख आप भी ताजा करिए यादें

बारिश के मौसम में सभी को अपने बचपन के दिन (Childhood Memories) याद आ जाते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर सौम्या टंडन (Somya Tandon) नाम की व्लॉगर का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. बारिश की बूंदें पड़ते ही सौम्या अपनी कागज की नाव (Paper Boat) लेकर घर से निकल पड़ी थीं.

Viral Video: बारिश में बच्ची बन गई लड़की, वीडियो देख आप भी ताजा करिए यादें
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: हम सभी के अंदर एक बच्चा मौजूद होता है और उम्र गुजरने के साथ हम उसकी यादों में खोते जाते हैं (Childhood Memories). बचपन में स्कूल और होमवर्क की टेंशन के बीच बारिश का मौसम (Rainy Season) ही एक ऐसा समय होता था, जब बच्चे दिल खोलकर मस्ती करते थे. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़की का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जो बच्चों की तरह बारिश के मजे ले रही है (Monsoon).

बारिश में याद आया बचपन

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक लड़की का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस लड़की का नाम सौम्या टंडन (Somya Tandon) है और यह अपने घर में ही बारिश के मजे लेकर बचपन को याद कर रही है. बारिश की बूंदें पड़ते ही सौम्या अपने बचपन में लौटकर स्कूली दिनों के 'रेनी डे' (Rainy Day) को याद करने लग जाती है. उस एक दिन स्कूल और होमवर्क से छुट्टी जो मिल जाती थी.

पानी में चलाई नाव

सड़क पर पानी भरते ही छोटे बच्चे कागज की नाव (Paper Boat) लेकर घर से बाहर निकल पड़ते हैं. बारिश में सौम्या का हाल भी कुछ ऐसा ही हो गया है. वे भी अपनी कागज की नाव को घर के बाहर सड़क पर भरे पानी में डाल आती हैं. सिर्फ यही नहीं, उसके बाद उन्होंने समोसे और चाय के स्वाद के साथ बारिश के मौसम का पूरा मजा लिया.

यह भी पढ़ें- दूल्हे ने दुल्हन की मांग में भरा गुलाबी सिंदूर, चुनरी तक छोड़ी प्यार की छाप

हर किसी की बारिश से जुड़ी कुछ खास यादें जरूर होती हैं. किसी को रेनी डे याद आता है, किसी को दोस्तों की टोली के साथ मस्ती, किसी को बारिश के गाने तो किसी को रोमांटिक पल.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.