Viral Video: ये है बच्चों का सबसे क्यूट वीडियो, 27 हजार से ज्यादा लोगों को आया पसंद
Advertisement

Viral Video: ये है बच्चों का सबसे क्यूट वीडियो, 27 हजार से ज्यादा लोगों को आया पसंद

बच्चों की तोतली आवाज और क्यूट हरकतें किसी को भी उनका दीवाना बना देती हैं. ट्विटर (Twitter) पर दो बच्चों का एक वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Kids Video) को कुछ ही घंटों में 56 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

फोटो साभार: ट्विटर

 नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर बच्चों के वीडियो (Kids Video) काफी पसंद किए जाते हैं. उनकी क्यूट हरकतें, समझदारी भरी बातें और तोतली जुबान सभी को उनका दीवाना बना देती है. ट्विटर (Twitter) पर दो बच्चों का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर आपका भी दिन बन जाएगा. यह वीडियो दोनों बच्चों की बॉन्डिंग (Kids Bonding) को बहुत खूबसूरती से दर्शा रहा है.

  1. 56 हजार से ज्यादा लोगों को पसंद आया बच्चों का अंदाज
  2. वीडियो में दिखा दोनों का जबर्दस्त प्यार
  3. एक-दूसरे को सहारा देने के लिए करते रहे ये काम

वीडियो में दिखा अटूट रिश्ता

इस वीडियो में 2 छोटे बच्चे हैं, जिन्हें भाई-बहन (Siblings Video) माना जा रहा है. ये दोनों कमरे में रखे बेड पर चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. पहले भाई चढ़ता है तो बहन उसे सहारा देकर उसकी पूरी मदद करती है. फिर जब बहन के चढ़ने की बारी आती है तो भाई बेड से उतरकर उसे बेड पर चढ़ने का तरीका बताता है. फिर सपोर्ट करके चढ़ा भी देता है. उसके बाद जब भाई के चढ़ने की बारी आती है तो बहन बेड से उतरकर उसकी मदद करती है. यह प्रोसेस कई बार रिपीट किया गया था.

50 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर (Twitter) पर काफी पसंद किया जा रहा है. दोपहर में अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 56 हजार से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं.4 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है, 650 ने रीट्वीट (Retweet) किया है और कई यूजर्स ने बेहद खूबसूरत कमेंट्स में बच्चों की इस जोड़ी की तारीफ की है.

यह भी पढ़ें- बंदर ने मजे से किया इंसानों वाला काम, आप भी देखिए बेहद फनी वीडियो

सबको पसंद आया मासूमों का अंदाज

इस वीडियो पर कमेंट करने वाले सभी यूजर्स बच्चों की मासूमियत की तारीफ कर रहे हैं. ज्यादातर यूजर्स लिख रहे हैं कि दोनों में से एक ने भी एक बार भी बेड पर बैठे रहने के बारे में नहीं सोचा. हर बार दूसरे की मदद के लिए उतरे जरूर. इससे पता चलता है कि दोनों एक-दूसरे का कितना ख्याल रखते हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news