Viral Video: तेंदुए ने लगाई इतनी ऊंची छलांग, लोग बोले- अगले ओलंपिक में जाना

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो छाया हुआ है. इसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. यह वीडियो एक तेंदुए (Leopard) का है, जो अपने शिकार को पकड़ने के लिए ऊंची छलांग लगाता हुआ नजर आ रहा है.

Viral Video: तेंदुए ने लगाई इतनी ऊंची छलांग, लोग बोले- अगले ओलंपिक में जाना
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे कई वीडियो देखने को मिलते हैं, जो चर्चा का विषय बन जाते है. ये वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल भी होने लगते हैं. ऐसा ही एक वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. यह वीडियो एक तेंदुए (Leopard Video) का है.

वायरल हुआ तेंदुए का वीडियो
इस वायरल वीडियो में तेंदुआ अपने शिकार का पीछा करता हुआ दिख रहा है. तभी बीच में आए एक ऊंचे दरवाजे को वह शानदार तरीके से छलांग मार कर फांद जाता है. उसका इस तरह से कूदना काफी कमाल का लग रहा है. लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. वे इसे हाई जंप (High Jump) की श्रेणी में रख रहे हैं.

तेंदुए ने लगाई उंची छलांग
इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिर यह वीडियो है कहां का लेकिन इसे देखकर साफ पता चल रहा है कि वहां आस-पास लोग रहते हैं. यह कारनामा वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया, जो वीडियो के तौर पर इन दिनों वायरल हो रहा है. यह वीडियो इंडियन फॉरेस्‍ट सर्विस (IFS) के अफसर प्रवीन कासवान ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि जानवरों को भी अगले ओलंपिक में हिस्सा लेना चाहिए. लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Viral Video: टीम बनाकर वॉलीबॉल खेलते हुए नजर आए तोते, नजारा देख अचरज में पड़े लोग

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल
इस वीडियो को मुंबई (Mumbai) बेस्ड वाइल्‍डलाइफ बायोलॉजिस्‍ट निकित सुर्वे ने भी शेयर किया है. तेंदुए की छलांग वाले वीडियो को देखकर लोग काफी हैरान हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि छोटा जानवर दरवाजे के नीचे से भागता है और उसी के पीछे से तेज रफ्तार के साथ  तेंदुआ (Leopard) दौड़ता हुआ दरवाजे के पार छलांग लगाता है. यह दृश्य काफी फिल्मी लग रहा है. कुछ लोगों का कहना है कि वो छोटा जानवर कुत्‍ता था तो कुछ का कहना है कि वो बिल्‍ली थी. कुछ लोगों ने यह भी दावा किया है कि यह घटना राजस्‍थान (Rajasthan) के माउंट आबू की है.

ऐसे ही वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें