Video: ड्राइवर की होशियारी के आगे फेल हुए इंजीनियर्स, बैठने की जगह नहीं फिर भी चलाई कार
Advertisement

Video: ड्राइवर की होशियारी के आगे फेल हुए इंजीनियर्स, बैठने की जगह नहीं फिर भी चलाई कार

Viral Video: लग्जरी कारों को सभी ने देखा होगा, लेकिन क्या आपने इतनी छोटी कार देखी है जिसमें कोई शख्स बैठ नहीं सकता, लेकिन उसे ड्राइव जरूर कर सकता है.

Video: ड्राइवर की होशियारी के आगे फेल हुए इंजीनियर्स, बैठने की जगह नहीं फिर भी चलाई कार

सड़कों पर आम कारों से लेकर लग्जरी कारों को हर किसी ने दौड़ते हुए देखा होगा. कार चलाने वाले लोग अमूमन ड्राइवर सीट पर बैठकर कार चलाते हैं, लेकिन वायरल होने वाले एक वीडियो में अजीबोगरीब चीज देखने को मिली. कार इतनी छोटी है कि कोई भी शख्स उस कार में नहीं बैठ सकता, इसके बावजूद भी शख्स ने ऐसा कारनामा कर दिखाया जिसे देखने के बाद किसी को भरोसा नहीं होगा. जी हां, यह वीडियो ट्विटर पर लोगों को खूब पसंद आया.

  1. बैठने की जगह नहीं, फिर भी ड्राइवर ने चलाई कार
  2. छोटी लग्जरी कार ने उड़ाए सबके होश
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

छोटी लग्जरी कार ने उड़ाए सबके होश

इंटरनेट पर देखे जा रहे इस वीडियो में ऑरेंज कलर की एक छोटी सी कार गार्डेन एरिया से सड़क पर जाती हुई दिखाई दे रही है. उसे देखने के बाद सभी को ऐसा लगेगा कि शायद यह रिमोर्ट कंट्रोल कार है, लेकिन जैसे ही कार सड़क पर जाकर खड़ी होती है तो कुछ अजीबोगरीब चीज देखने को मिलती है. ड्राइवर सीट पर कोई भी बैठा नहीं दिखाई दे रहा है. अचानक से एक शख्स उसके भीतर से बाहर निकलते हुए दिखाई देता है.

 

 

बैठने की जगह नहीं, फिर भी ड्राइवर ने चलाई कार

लोग हैरान है कि एक छोटी सी कार, जिसमें बैठने की जगह नहीं उसके बावजूद एक शख्स अंदर जाकर कैसे ड्राइव कर सकता है. लोगों को यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. बेस्ट वीडियोज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को साढ़े पांच हजार से ज्यादा लोगों ने देखा. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'बेहद ही अच्छी छोटी कार...' एक यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद कहा, 'ये क्या है... चौंका देने वाला यह वीडियो है.'

VIDEO

Trending news