मोबाइल देखते चला जा रहा था शख्स, अचानक गहरे नाले में डूबा
Advertisement

मोबाइल देखते चला जा रहा था शख्स, अचानक गहरे नाले में डूबा

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स मोबाइल से वीडियो बनाने के चक्कर में पानी से भरे गड्ढे में घुस जाता है. यह बेहद ही रिस्क से भरा था.

मोबाइल देखते चला जा रहा था शख्स, अचानक गहरे नाले में डूबा

नई दिल्ली : आज के समय में लोग मोबाइल में इतना बिजी हो गए हैं कि घर, ऑफिस, सड़क समेत कई जगहों पर अपनी निगाहें स्क्रीन पर ही टिकाएं रहते हैं. हर समय मोबाइल में लगे रहना बेहद ही खराब आदत हो चुकी है. इससे वह न सिर्फ खुद को समय दे पाते हैं, बल्कि अपने परिवार व दोस्तों के साथ भी दूरियां बनाते चले जा रहे हैं. मोबाइल के ही चक्कर में कई बार ऐसी घटनाएं देखने को मिल जाती है, जोकि जान पर बन जाती है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो में देखने को मिला.

  1. मोबाइल के चक्कर में फंसा शख्स
  2. गहरे पानी में गिरा, मरते-मरते बचा
  3. वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

पानी से भरे गड्ढे में घुसा शख्स

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स मोबाइल से वीडियो बनाने के चक्कर में पानी से भरे गड्ढे में घुस जाता है. यह बेहद ही रिस्क से भरा था, यदि गड्ढा ज्यादा गहरा होता तो उस शख्स का बच पाना मुमकिन नहीं था. फिलहाल, यह वीडियो देखने के बाद लोगों को एक सबक जरूर मिलेगी कि जब मोबाइल की जरूरत हो तभी उसका उपयोग करना चाहिए.

बाल-बाल बच गई जान

मोबाइल चलाते हुए चले जा रहे शख्स को मालूम भी नहीं था कि आगे पानी से भरे गड्ढे में गिर जाएगा. हालांकि, उसकी बाल-बाल जान बच गई लेकिन वह यह गलती दोबारा बिल्कुल भी नहीं करना चाहेगा. इस पोस्ट पर भले ही लोग हंस रहे हैं और मजाक बना रहे, लेकिन यह घटना जिसके साथ होती है वह खुद ही जान सकता है कि कितना जानलेवा हो सकती थी सिर्फ एक गलती.

देखें वीडियो- 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dennys Gonzalez (@dennys_gonzalez85)

VIDEO

Trending news