Video: स्कूल में घुसकर बंदरों ने किया कुछ ऐसा, प्रिंसिपल को कुर्सी छोड़कर भागना पड़ा

Monkey Video: ग्वालियर जिले के एक सरकारी स्कूल खुलते ही बंदरों का समूह पहुंच गया. नन्हे बंदरों ने प्रिंसिपल की कुर्सी पर कब्जा कर लिया, तो वहीं स्टाफ के सिर पर भी नाचते दिखाई दिए. 

Video: स्कूल में घुसकर बंदरों ने किया कुछ ऐसा, प्रिंसिपल को कुर्सी छोड़कर भागना पड़ा

सोशल मीडिया (Social Media) पर बंदरों का एक वीडियो जमकर वायरल (Monkey Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक स्कूल के प्रिंसिपल की कुर्सी पर जाकर नन्हें बंदरों ने कब्जा कर लिया. जी हां, यह मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) जिले के एक सरकारी स्कूल (Government School) का है. जहां स्कूल खुलने के बाद बंदरों का एक ग्रुप आ धमका और फिर चारों तरफ उछल-कूद मचाने लगा. इतना ही नहीं, शरारती बंदरों ने यहां पर दो लोगों को काट भी लिया.

प्रिंसिपल के कुर्सी पर बंदरों ने किया कब्जा

ग्वालियर जिले के डबरा में एक ऐसा मामला देखने को मिला, जिसके बारे में जानने के बाद लोगों के होश उड़ गए. लॉकडाउन के कारण लंबे समय से बंद पड़े स्कूल दोबारा खोले गए. 11वीं और 12वीं के छात्र स्कूल पहुंचे. इतना ही नहीं, स्कूल में प्रवेश लेने के लिए छात्र और उनके अभिभावक भी पहुंचे थे. तभी पांच-छह बंदरों का दल भी यहां पहुंच गया. नन्हें बंदर प्रिंसिपल के कमरे में घुस गए और उनकी कुर्सी पर उछल-कूद करने लगे.

 

 

बंदरों ने स्कूल में मचाया उत्पात

बरामदें से लेकर क्लास रूम तक बंदरों ने जमकर उत्पात मचाया. कभी छात्रों तो कभी शिक्षकों के पास जाकर उछल-कूद किया. बड़े बंदरों ने स्कूल में एक छात्र और अभिवावक के पैरों में काट लिया. हालांकि, बंदरों से बचने के लिए प्रिंसिपल ने वन विभाग के अधिकारियों से बात की और उन्हें जल्द से जल्द स्कूल से हटाने के लिए आग्रह किया.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.