Viral Video: मगरमच्छ को टहलाने निकलीं दादी, 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में महिला मगरमच्छ (Alligator) को चेन से बांधकर टहलाते हुए नजर आ रही है. यह वीडियो Jay Brewer ने शेयर किया है.

Viral Video: मगरमच्छ को टहलाने निकलीं दादी, 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: कुछ लोग बहुत डेयरिंग होते हैं. वे किसी भी चीज या जानवर को देखकर घबराते नहीं हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं, जिनमें लोग खतरनाक जानवरों के साथ भी दोस्तों की तरह रहते हुए नजर आते हैं. कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें एक बुजुर्ग महिला मगरमच्छ (Alligator) को टहलाते हुए नजर आ रही है.

चेन थामे हुए दिखा कॉन्फिडेंस

Jay Brewer इंस्टाग्राम (Instagram) पर काफी मशहूर हैं. वे खतरनाक जानवरों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो (Animal Video) अक्सर शेयर करते रहते हैं. लेकिन इस बार उनके वीडियो (Viral Video) में उनके साथ कोई और भी नजर आ रहा है. Jay ने 5 दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक रील्स वीडियो (Instagram Reels Video) शेयर किया था. इसमें एक बुजुर्ग महिला नजर आ रही हैं, जिनके हाथ में एक चेन है. ताज्जुब की बात है कि उस चेन में मगरमच्छ (Alligator) बंधा हुआ है.

बेहद खास है यह सैर

Jay Brewer के इस वायरल वीडियो (Viral Video) में उम्रदराज महिला चेन में बंधे मगरमच्छ के साथ सैर पर निकली है. वीडियो (Animal Video) में महिला की चाल में कॉन्फिडेंस साफ झलक रहा है. साथ ही यह भी पता चल रहा है कि वह अपनी इस सैर को खूब एंजॉय कर रही है. उनके पीछे-पीछे Jay Brewer भी डांस करते हुए चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें- शीशे के सामने मस्त होकर डांस कर रहा था सांप, वीडियो में नजर आए उसके लटके-झटके

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. कमेंट्स में हर कोई महिला के लिए प्यार बरसा रहा है. लोगों को वीडियो देखकर भी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.