Viral Video: पुलिस को अपना ही डंडा पड़ा भारी, Lockdown का उल्लंघन करने पर बजा रहे थे बैंड

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक फनी वीडियो (Funny Video) शेयर हो रहा है. कोरोना संक्रमण (Corona Cases In India) के कारण लगे लॉकडाउन (Lockdown) में राहगीरों को बिना मतलब घूमने से रोकने के लिए पुलिसवाला उन्हें लाठी से डरा रहा होता है कि तभी उसके साथ कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा.

Viral Video: पुलिस को अपना ही डंडा पड़ा भारी, Lockdown का उल्लंघन करने पर बजा रहे थे बैंड
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: देश में कोरोना संक्रमण (Corona Cases In India) का कहर बढ़ता जा रहा है. भारत के ज्यादातर राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown In India) लगा हुआ है. आज से पश्चिम बंगाल में भी संपूर्ण लॉकडाउन (West Bengal Lockdown) की घोषणा कर दी गई है. लॉकडाउन और कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) के बीच पुलिस (Police) मुस्तैदी से सड़कों पर ड्यूटी करती है. कोविड 19 गाइडलाइन (Covid 19 Guidelines) का उल्लंघन करने पर फाइन लगाने का भी प्रावधान है. इंस्टाग्राम (Instagram) पर पुलिस की मुस्तैदी का एक मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसे देखकर आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

डंडे से राहगीरों को डराता हुआ पुलिसवाला

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर राज पुरोहित हीर सिंह नामक अकाउंट से एक फनी वीडियो (Funny Video) शेयर किया गया है. यह वीडियो किसी ऐसी जगह का लग रहा है, जहां कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) या लॉकडाउन (Lockdown) का सख्ती से पालन किया जा रहा है. इस दौरान बेवजह सड़कों पर घूमने वाले लोगों को लाठी से डराया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो शख्स एक बाइक पर जा रहे हैं और ड्यूटी पर मौजूद एक पुलिसवाला बाइक पर पीछे से लाठी मारकर उन्हें डरा रहा है.

भारी पड़ी अपनी ही लाठी

वीडियो में ट्विस्ट उस समय आता है, जब बाइक पर पीछे से लाठी मारकर डरा रहे पुलिसवाले की लाठी उसी बाइक में फंसकर उन राहगीरों के साथ चली जाती है. पुलिसवाला कुछ समय तक को लाठी को छुड़ाने की कोशिश करता है, फिर खुद ही पीछे हट जाता है. यह देखकर आस-पास मौजूद लोग और खुद वीडियो बनाने वाला शख्स अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाते हैं.

यह भी पढ़ें- आपने कभी नहीं देखा होगा ऐसा जादू, कुछ ही सेकंड में बदल गया छोटे से कुत्ते का रूप

VIDEO-

लॉकडाउन में बरतें सावधानी

मूड चेंज करने के लिए इस तरह के वीडियो देखना ठीक है लेकिन कोरोना संक्रमण के दौरान लॉकडाउन के बीच में घर से बाहर न निकलें. अगर कोई बहुत जरूरी काम हो तो डबल मास्क लगाकर जाएं और लोगों से दूरी बनाकर रखें. अपनी तरफ से सावधानी बरतने की पूरी कोशिश करें.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.