Viral Video: Punjab में हुआ चोर-पुलिस का खेल, वर्दी की हालत कर देगी शर्मसार

सोशल मीडिया (Social Media) पर पंजाब पुलिस (Punjab Police) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें एक हवलदार (Havaldar) रेहड़ी से अंडे चोरी करते हुए कैद हुआ है. उसे सस्पेंड कर दिया गया है लेकिन इस वीडियो के कारण वह वायरल खबरों (Viral News) में छा गया है.

Viral Video: Punjab में हुआ चोर-पुलिस का खेल, वर्दी की हालत कर देगी शर्मसार
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) के जमाने में आज-कल हर हाथ में स्मार्टफोन (Smartphone) है. ऐसे में किसी भी शख्स की कोई भी हरकत दुनिया की नजरों से बच नहीं पाती है. ट्विटर (Twitter), फेसबुक (Facebook) और इंस्टाग्राम (Instagram) जैसी सोशल मीडिया (Social Media) साइट्स पर कभी फनी वीडियो (Funny Video) मिल जाते हैं तो कभी कुछ राज भी उजागर हो जाते हैं. पंजाब पुलिस (Punjab Police) का एक हवलदार (Havaldar) भी इसी तकनीक और वायरल खबरों (Viral News) का शिकार बन गए हैं.

चोरी करते पकड़े गए हवलदार जी

कई बार पुलिसवाले भी कानून भूलकर कुछ ऐसी हरकतें कर बैठते हैं कि वे सबकी नजरों में गिर जाते हैं. हाल ही में पंजाब पुलिस (Punjab Police) में एक हवलदार (Havaldar) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ था, जिसमें पंजाब पुलिस (Punjab Police) का एक हवलदार (Havaldar) दिन में अंडे चोरी करते हुए पकड़ा गया था.

हवलदार को चुकानी पड़ी बड़ी सजा

यह वायरल मामला (Viral News) पंजाब के फतेहगढ़ साहिब (Fatehgarh Sahib) जिले का है. यहां एक हेड कांस्टेबल (Head Constable) सड़क पर खड़ी रेहड़ी में से 4 अंडे चोरी करते हुए पकड़ा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. जैसे ही यह वीडियो SSP अमनीत कौंडल के पास पहुंचा तो उन्होंने तुरंत तैनात हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया. इसके साथ ही हवलदार के खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है.

VIDEO

यह भी पढ़ें- कोविड वार्ड में पोछा लगाते नजर आए मंत्री जी, वायरल तस्वीर जीत लेगी आपका दिल

हजारों लोगों ने देखा वीडियो

इस वीडियो को 8 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में कैद कांस्टेबल सड़क पर खड़ी रेहड़ी से अंडे चुराकर अपनी जेब में भरता जा रहा था. जहां कुछ यूजर्स पुलिसवाले की हरकत पर शर्मिंदगी व्यक्त कर रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि उसे सस्पेंड कर देने के बजाय वॉर्निंग देकर छोड़ देना चाहिए था.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.