Viral Video: 3 हजार लोगों ने देखा कुत्तों की लड़ाई का वीडियो, Social Media Trolls से हुई तुलना
Advertisement

Viral Video: 3 हजार लोगों ने देखा कुत्तों की लड़ाई का वीडियो, Social Media Trolls से हुई तुलना

सोशल मीडिया पर कुत्तों की लड़ाई का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इस लड़ाई की तुलना सोशल मीडिया ट्रोल्स (Social Media Trolls) से की है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: हाल के कुछ सालों में सोशल मीडिया ट्रोलिंग (Social Media Trolls) का दायरा काफी बढ़ गया है. जरा-जरा सी बातों पर भी लोग एक-दूसरे को ट्रोल करने से पीछे नहीं हटते हैं. कई बार ट्रोलिंग (Trolling) की वजह से कुछ दुर्घटनाएं तक हो जाती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर कुत्तों की लड़ाई का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ था, जिसकी तुलना ट्रोलर्स की लड़ाई से की जा रही है.

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कुत्तों की लड़ाई का वीडियो
  2. 3 हजार लोगों ने देखा 10 सेकेंड का वीडियो
  3. सोशल मीडिया ट्रोल्स से हुई तुलना

वायरल हुई कुत्तों की अजीबोगरीब लड़ाई

सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) पर अजब-गजब वीडियो (Odd Videos) बहुत जल्दी वायरल (Viral Video) हो जाते हैं. कई बार जानवरों की कुछ बेहद क्यूट हरकतें कैमरा में कैद हो जाती हैं. कुत्तों की अजीबोगरीब लड़ाई का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

ट्रोलर्स की लड़ाई से हुई तुलना

आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने 10 सेकेंड के इस वीडियो के साथ काफी मजेदार कैप्शन शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो को 5-5 सेकेंड के दो हिस्सों में बांटते हुए लिखा है- ऐसे ही ट्रोल्स लड़ते हैं. 0-5 सेकेंड तक सोशल मीडिया पर और 5-10 सेकेंड तक असल जिंदगी में. इस कैप्शन से उनका मतलब है कि सोशल मीडिया (Social Media) पर एक-दूसरे को नीचा दिखाने के लिए लोग कुछ भी तर्क देते रहते हैं और जब आमने-सामने आ जाते हैं तो चुपचाप मुंह फेर लेते हैं.

यह भी पढ़ें- डिलीवर हुए 12 मास्क, पर कर दिया हंगामा और कहा- मैंने ऑर्डर किए थे 'एक दर्जन'

VIDEO-

लोगों को पसंद आया आईपीएस का रिएक्शन

10 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 3 हजार लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को 29 लोगों ने रीट्वीट (Retweet) भी किया है. वीडियो के कमेंट्स में सभी आईपीएस ऑफिसर के कैप्शन की तारीफ कर रहे हैं. ज्यादातर यूजर्स ने इस तुलना को बिल्कुल सही माना है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news