Viral Video: गर्मागरम तवा पर हथेली से बना डाला ऐसा डिश, देखकर मुंह में आ जाएगा पानी
X

Viral Video: गर्मागरम तवा पर हथेली से बना डाला ऐसा डिश, देखकर मुंह में आ जाएगा पानी

Viral Video: क्या आपने गरम तवा पर कोई ऐसी डिश बनाई है, जिसमें सिर्फ हाथ का इस्तेमाल किया हो. सोशल मीडिया पर एक फूड वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Viral Video: गर्मागरम तवा पर हथेली से बना डाला ऐसा डिश, देखकर मुंह में आ जाएगा पानी

Viral Video: सुबह-सुबह का ब्रेकफास्ट करना किसे नहीं पसंद है. कुछ ऐसे भी फूड है, जिसे बनाने का तरीका बेहद ही अलग होता है. अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग टेस्ट मिलता है. लोग पोहा, साबुदाना की खिचड़ी, उपमा, पराठा जैसी चीज खाना लोगों को बेहद पसंद है. उसी में से लोगों का एक फेवरेट फूड भी है, जिसे चीला कहते हैं. बेसन के साथ प्याज मिलाकर और उसके ऊपर वेजीटेबल डालकर तैयार करते हैं, लेकिन क्या आपने कभी ब्रेकफास्ट को तवा पर हाथ से बनाया है क्या?

गरम तवा बना शख्स ने बनाया देसी चीला

इंटरनेट पर कई ऐसे फूड वीडियो मौजूद हैं, जिसे देखने के बाद लोग हैरान हो जाते हैं. कभी मैगी तो कभी रसगुल्ले की चाट, तरह-तरह के फूड वीडियो लोगों के मन में लालच बढ़ा दी. सोशल मीडिया पर एक और वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके भी होश फाख्ता हो जाएंगे. इस वीडियो में एक शख्स गरम तवा पर अपने हाथों से चीला बना रहा है.

सिर्फ हथेली का यूज करके बनाया ये धांसू फूड

जी हां, सिर्फ गरम बर्तन छूने पर लोगों की चीख निकल जाती तो सोचिए गर्मागरम तवा पर चीला बनाने के लिए शख्स अपने हाथ का इस्तेमाल करता है. इतना ही नहीं, जब वह अपने हाथों से चीला बना रहा होता है तो वह उस पर सभी वेजिटेबल इंग्रिडिएंट को भी डालता है. गर्मागरम तवा से उसे कुछ फर्क ही नहीं पड़ता. जिन लोगों ने इस वीडियो को देखा, सभी हैरान रह गए. सभी के मन में सिर्फ एक ही सवाल था कि आखिर यह कैसे कोई कर सकता है.

देखें Video-

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

इंस्टाग्राम, यूट्यूब समेत तमाम सोशल प्लैटफॉर्म पर फूड व्लॉग बनाकर पॉपुलर हुए अमर सिरोही ने यह वीडियो बनाया है. उन्होंने Foodie Incarnate नाम से यूट्यूब चैनल बनाया है, जिसमें 22 सेकंड का वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो को अब तक 22 लाख लोगों ने देखा है. लोग इस वीडियो देखने के बाद बेहद हैरान हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भाई देखकर ही पेट भर गया.'

Trending news