अंतरिक्ष में Pizza Party: हवा में उड़ते हुए खाया पिज्जा, कुछ यूं जमकर मनाया जश्न, देखें Viral Video
Advertisement

अंतरिक्ष में Pizza Party: हवा में उड़ते हुए खाया पिज्जा, कुछ यूं जमकर मनाया जश्न, देखें Viral Video

Astronauts Pizza Party in Space: अक्सर हम घर या रेस्टोरेंट्स में दोस्तों या परिवारों के साथ पिज्जा पार्टी करना पसंद करते हैं, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि अंतरिक्ष में भी पिज्जा बनाकर पार्टी किया जा सकता है.

अंतरिक्ष में Pizza Party: हवा में उड़ते हुए खाया पिज्जा, कुछ यूं जमकर मनाया जश्न, देखें Viral Video

अंतरिक्ष यात्री (Astronaut) बनना सबसे कठिन काम है, क्योंकि वे आसमान में हजारों मील की यात्रा करते हैं और अनजान चीजों का पता लगाते हैं. अंतरिक्ष में यात्रा करने का अपना ही रोमांच होता है, लेकिन कभी-कभी उन लोगों को भी अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने का दिल करता है. फिलहाल, इस वीडियो में अंतरिक्ष यात्रियों ने कुछ ऐसा ही किया. इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए एक वीडियो में, अंतरिक्ष यात्रियों की एक टीम को अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन में पिज्जा डिनर को एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है.

  1. अंतरिक्ष स्टेशन में यूं हुई पिज्जा पार्टी
  2. हवा में उड़ते हुए पिज्जा को खाया
  3. 7 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

अंतरिक्ष स्टेशन में यूं हुई पिज्जा पार्टी

धरती से लगभग 400 किमी से अधिक दूरी पर मौजूद इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन में एस्ट्रोनॉट्स ने पिज्जा पार्टी किया. इस वीडियो ने नेटिज़न्स को हैरानी में डाल दिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को थॉमस पेस्केट (Thomas Pesquet) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Thomas Pesquet (@thom_astro)

 

हवा में उड़ते हुए पिज्जा को खाया

वीडियो के साथ, उन्होंने कैप्शन पोस्ट किया, 'दोस्तों के साथ फ्लोटिंग पिज्जा नाइट, यह तस्वीर धरती पर शनिवार के दिन होने वाली वीकेंड पार्टी जैसी दिखाई दी. जैसा कि कहा जाता है कि एक अच्छा शेफ कभी भी अपने रहस्यों को उजागर नहीं करता, लेकिन मैंने एक वीडियो बनाया ताकि आप देखकर समझ सकें.'

7 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

करीब एक मिनट का यह वीडियो जिसमें थॉमस अपने दोस्तों के साथ जीरो ग्रैविटी के वातावरण में पिज्जा का आनंद लेते हुए दिखे. अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन में एस्ट्रोनॉट को पिज्जा बनाते और खाते हुए देखा गया. इस दौरान पिज्जा हवा में उड़ता हुआ दिखा और वहां मौजूद अंतरिक्ष यात्री इसका मजा लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इंस्टाग्राम पर इसे 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही, वीडियो पर एक लाख से अधिक लाइक्स मिले. 

Trending news