इस शख्स ने 10 सेकंड में चेहरे पर लगा डाले इतने सारे मास्क, बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड- देखें Viral Video
Advertisement

इस शख्स ने 10 सेकंड में चेहरे पर लगा डाले इतने सारे मास्क, बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड- देखें Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से मास्क लगाने का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

इस शख्स ने 10 सेकंड में चेहरे पर लगा डाले इतने सारे मास्क, बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड- देखें Viral Video

Viral Video: दुनिया भर में लोग अपना नाम रिकॉर्ड बुक में दर्ज कराने के लिए तरह-तरह के अनोखे और अजीबोगरीब काम करते हैं. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स द्वारा अपने इंस्टाग्राम पेज पर ऐसे कई दिमाग उड़ाने वाले विश्व रिकॉर्ड अक्सर साझा किए जाते हैं और ऐसा ही एक थ्रोबैक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. 

  1. मास्क लगाने का बना डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड
  2. सिर्फ इतने सेकंड में चेहरे पर लगाए 10 मास्क
  3. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

मास्क लगाने का बना डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड

हम जिस रिकॉर्ड की बात कर रहे हैं, वह कोरोनावायरस महामारी से जुड़ी हुई है. करीब 2 साल से हम एक कोविड-19 (COVID-19) युग में रह रहे हैं, इस महामारी से बचने के लिए मास्क लगाना बेहद जरूरी हो गया है. इसी से जुड़ा एक रिकॉर्ड बनाया गया है. कुछ महीने पहले एक लड़के ने चेहरे पर सबसे ज्यादा मास्क पहनने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था. अब, जॉर्ज पील ने केवल 7.35 सेकंड में अपने चेहरे पर 10 मुखौटे लगा दिए, जिससे उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया. वीडियो में, हम पील को एक के बाद एक 10 मास्क लगाते हुए देख सकते हैं.

 

 

सिर्फ इतने सेकंड में चेहरे पर लगाए 10 मास्क

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (Guinness World Records) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को कैप्शन लिखा, 'सबसे तेज़ समय में 10 सर्जिकल मास्क लगाने का रिकॉर्ड. जॉर्ज पील ने 7.35 सेकेंड में 10 मास्क लगाए.' वीडियो को 335,330 लाइक और कई कमेंट्स मिले हैं. एक यूजर ने मजाक में लिखा, 'अब यह एक टैलेंट बन गया है.' जबकि दूसरे ने लिखा, 'लोगों के पास वाकई अजीब आइडिया है. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स का इंस्टाग्राम पेज नियमित रूप से थ्रोबैक वीडियो और तस्वीरें साझा करता है, जिसमें कई माइंड ब्लोइंग वर्ल्ड रिकॉर्ड दिखलाए जाते हैं.

Trending news