बच्चे ने दिखाया ऐसा Attitude अच्छे-अच्छे मॉडल हो जाएंगे फेल, एक Video ने मचाया तहलका
Advertisement

बच्चे ने दिखाया ऐसा Attitude अच्छे-अच्छे मॉडल हो जाएंगे फेल, एक Video ने मचाया तहलका

कभी-कभी कहा जाता है ना कि कुछ गुण बच्चे के अंदर इनबॉर्न होते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो आपको देखने को मिल जाएगा, जब बच्चा बेहद ही रोचक अंदाज में वॉकिंग एलीवेटर पर न सिर्फ शानदार एक्सप्रेशंस दे रहा है, बल्कि एटिट्यूड भी दिखा रहा है.

बच्चे ने दिखाया ऐसा Attitude अच्छे-अच्छे मॉडल हो जाएंगे फेल, एक Video ने मचाया तहलका

नई दिल्ली : अक्सर आपने मॉडल या फिर किसी सेलिब्रिटी को एटीट्यूड में पोज देते हुए देखा होगा. कई बार तो आपने यह सोचा भी नहीं होगा कि क्या कोई छोटा बच्चा भी मॉडल की तरह पोज दे सकता है या फिर उसी अंदाज में एटीट्यूड दे सकता है. एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक बेहद ही छोटा बच्चा अपने ड्रेस-अप के साथ जबरदस्त अंदाज में लुक दे रहा है.

  1. बच्चे का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल
  2. 12 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
  3. लोगों को एटीट्यूड बेहद आ रहा पसंद

बच्चे के एटीट्यूड के सामने मॉडल भी फेल

कभी-कभी कहा जाता है ना कि कुछ गुण बच्चे के अंदर इनबॉर्न होते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो आपको देखने को मिल जाएगा, जब बच्चा बेहद ही रोचक अंदाज में वॉकिंग एलीवेटर पर न सिर्फ शानदार एक्सप्रेशंस दे रहा है, बल्कि एटिट्यूड भी दिखा रहा है. बच्चे का ड्रेसिंग सेंस भी किसी मॉडल से कम नहीं है. यही वजह है कि इस वीडियो को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जा रहा है.

12 लाख से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस वीडियो को 12 लाख बार क्यों देखा गया. वजह बिल्कुल साफ है, क्योंकि पहली बात तो बच्चा बहुत क्यूट अंदाज में लुक दे रहा है और उसका ड्रेसिंग सेंस कुछ ऐसा है कि हर किसी को पसंद आ जाएगा. इतना ही नहीं, उस बच्चे का एक्सप्रेशंस भी काफी निराला है, जिसे देखने के बाद आप लाइक किए बिना नहीं रह पाएंगे.

VIDEO-

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cute Babies(@babygram.tr)

 

Trending news