close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: मंच से पादरी ने हेल्दी महिला पर किया कमेंट, तभी उनपर हुआ अटैक

कार्यक्रम में पादरी मार्सेलो रॉसी मंच से लोगों को उपदेश दे रहे थे. इसी दौरान उन्होंने कहा कि हेल्दी महिलाओं को मौत के बाद स्वर्ग में जगह नहीं मिलती है. यह बात वहां मौजूद लोगों में कई को नागवार गुजरी. 

VIDEO: मंच से पादरी ने हेल्दी महिला पर किया कमेंट, तभी उनपर हुआ अटैक
पोप के बयान पर महिला को गुस्सा आ गया.

नई दिल्ली: दुनिया के लगभग हर समाज में धार्मिक गुरुओं की अपनी प्रतिष्ठा होती है, लेकिन कई बार वे स्पीच या प्रवचन के दौरान धर्म की आड़ में ऐसी बातें बोल जाते हैं जो आम लोगों को नागवार गुजरती है. ऐसी स्थिति में कई बार उनके साथ दुर्व्यवहार की भी घटनाएं सामने आती रही हैं. ऐसा ही मामला ब्राजील में सामने आया है. यहां एक पादरी ने मंच से हेल्दी महिलाओं को लेकर ऐसी बात कह दी कि वहां मौजूद एक महिला ने उनपर हमला कर दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि ब्राजील के साओ पाउलों में फादर मार्सेलो रॉसी कांकाओ नोवा के मुख्यालय में जनसभा का आयोजन किया गया था. यहां पादरी मंच से लोगों को संबोधित कर रहे थे. यह कार्यक्रम ब्राजील के कैथोलिक समुदाय की ओर से आयोजित किया गया था. 

कार्यक्रम में फादर मार्सेलो रॉसी मंच से लोगों को उपदेश दे रहे थे. इसी दौरान उन्होंने कहा कि हेल्दी महिलाओं को मौत के बाद स्वर्ग में जगह नहीं मिलती है. यह बात वहां मौजूद लोगों में कई को नागवार गुजरी. इसी बीच वहां मौजूद एक हेल्दी महिला मंच पर चढ़ी. जब तक लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही उसने पादरी को धक्का मारकर मंच से नीचे गिरा दिया. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि महिला के धक्के से पादरी को चोट आई होगी.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कुछ लोग इसकी निंदा कर रहे हैं तो कई लोगों का यह भी कहना है कि पादरी को हेल्दी महिलाओं को लेकर ऐसा नहीं कहना चाहिए था. इस घटना के बाद आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि पादरी ने अपने ऊपर हुए हमले की शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया, जिसके बाद उसे रिहा कर दिया गया है.

काफी फेमस गायक हैं फादर मार्सेलो
बताया जा रहा है कि पादर मार्सेलो रॉसी पादरी होने के साथ काफी प्रसिद्ध गायक हैं. वह संगीत के क्षेत्र में दिए जाने वाले सबसे बड़े ग्रेमी अवॉर्ड के लिए नामांकित हो चुके हैं. रॉस पादरी एक लैटिन गायक हैं और उन्हें 'पॉप-स्टार पुजारी' भी कहा जाता है. ब्राजील में उनके गाए गाने काफी लोकप्रिय हैं.