शादी के ठीक पहले दुल्हन ने दिया ऐसा सरप्राइज, सुनकर कुछ ऐसा कर बैठा दूल्हा
Advertisement

शादी के ठीक पहले दुल्हन ने दिया ऐसा सरप्राइज, सुनकर कुछ ऐसा कर बैठा दूल्हा

Bride Groom Video : दूल्हे और दुल्हन का ऐसा शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इसे जमकर पसंद कर रहे हैं. नेटिजन्स भी ऐसे वीडियो पर कमेंट करना नहीं भूल रहे.

शादी के ठीक पहले दुल्हन ने दिया ऐसा सरप्राइज, सुनकर कुछ ऐसा कर बैठा दूल्हा

Wedding Video: प्यार मजहब या फाइनेंसियल स्टेटस से बंधा नहीं है लेकिन यह एक ऐसा एहसास है जिसे शब्दों से व्यक्त नहीं किया जा सकता. कभी-कभी, हम अपने प्यार के लिए दुनिया से लड़ते हैं. कुछ ऐसे भी लोग हैं जो अपने प्रेमी या प्रेमिका से शादी करने के लिए हर चीज के खिलाफ चले जाते हैं. और हम अक्सर उनकी कहानियां और वीडियो सोशल मीडिया पर देखते हैं.

  1. दुल्हन ने गिटार बजाकर कही दिल की बात
  2. गाया अक्षय कुमार का पॉपुलर सॉन्ग
  3. इंस्टाग्राम पर लोगों से जमकर मिली वाहवाही

दुल्हन ने गिटार बजाकर कही दिल की बात

कभी-कभी हम दुल्हन को डांस के जरिए अपनी कहानी दिखलाते हुए देखते हैं. कई बार हम देखते हैं कि दूल्हा अपनी दुल्हन को देखकर भावुक हो जाता है. लेकिन क्या आपने कभी किसी दुल्हन को दूल्हे के लिए इमोशनल गाना गाते देखा है? अगर नहीं तो यह वीडियो आपका दिल जरूर पिघला देगा. इंस्टाग्राम पर वायरल हुए वीडियो में एक दुल्हन को गिटार बजाते और गाते हुए देखा जा सकता है.

गाया अक्षय कुमार का पॉपुलर सॉन्ग

दुल्हन को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मशहूर फिल्म 'एयरलिफ्ट' का सॉन्ग 'सोच ना सके...' से 'तेरे लिए दुनिया छोड़ दी है, तुझपे ही सांस आकर रुके...' गाते हुए सुना जा सकता है. उनकी आवाज को सुनने के बाद ऐसा लगता है कि वह गाने के बोल के जरिए अपनी भावनाओं को बयां कर रही हैं. दुल्हन गाना गाते और गिटार बजाते हुए बेहद खूबसूरत लग रही है. दूल्हे ने जब यह सुना तो वो बेहद इमोशनल हो गया. वीडियो पर अपने दिल की बात भी कही.

 

 

इंस्टाग्राम पर लोगों से जमकर मिली वाहवाही

इंस्टाग्राम पर वायरल हुए इस वीडियो में दिख रही दुल्हन का नाम सोनल है. इस वीडियो को उनकी मेकअप आर्टिस्ट लीना भूषण ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मेरी #guitarwaalibride, अगर आपको भी उनकी सिंगिंग पसंद है तो नीचे कमेंट करें.' इस वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं.

Trending news