विराट की इस हरकत पर फैन्स नाराज, सोशल मीडिया पर किया Troll

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली खेलने के साथ ही तमाम प्रोडक्ट का विज्ञापन भी करते हैं. हाल ही एक इवेंट के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि कोहली ट्रोलिंग का शिकार हो गए.

विराट की इस हरकत पर फैन्स नाराज, सोशल मीडिया पर किया Troll

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली खेलने के साथ ही तमाम प्रोडक्ट का विज्ञापन भी करते हैं. हाल ही एक इवेंट के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि कोहली ट्रोलिंग का शिकार हो गए. दरअसल मुंबई में आयोजित एक इवेंट में उनकी एक हरकत फैन्स को नागवार गुजरी और इन तस्वीरों पर प्रशंसकों ने ट्रोलिंग शुरू कर दी. यह इवेंट था मशहूर कंपनी Tissot का.

मुंबई के बांद्रा में आयोजित हुआ इवेंट
दरअसल Tissot ने अपना स्पेशल एडिशन लॉन्च करने के लिए मुंबई के बांद्रा में इवेंट का आयोजन किया था. इस दौरान कोहली के साथ कई एथलीट मौजूद थे. इस मौके पर युवा टेनिस खिलाड़ी करमन कौर थांडी भी मौजूद थी. यहां करमन के साथ खिंचवाई गई तस्वीर पर कोहली ट्रोल हो गए. आपको बता दें कोहली की लंबाई 5 फीट 9 इंच है. जबकि करमन उनसे दो इंच लंबी यानी 5 फीट 11 इंच लंबी हैं.

virat kohli, virat kohli trolling, karman kaur thandi, tennis player karman kaur thandi

लंबा दिखाई देने के लिए किया ऐसा!
इवेंट में करमन और विराट को घड़ी पहनकर एक फोटो खिंचवानी थी. ऐसे में विराट ने करमन से लंबा दिखाई देने के लिए स्टेज पर बने ब्लॉक का सहारा लिया. विराट की यही हरकत यूजर्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने कोहली को ट्रोल करना शुरू कर दिया. यदि विराट बिना ब्लॉक के खड़े होते तो उनकी लंबाई कम लगती.

VIDEO: कुएं में गिरा तेंदुआ, फिर जो हुआ देखने के लिए उमड़ी भीड़

लोगों ने पूछे ऐसे सवाल
एक यूजर ने ट्वीटर पर विराट और करमन की फोटो शेयर करते हुए पूछा कि महिलाओं से लंबा दिखाई देना मर्दानगी है क्या? इवेंट में विराट और करमन के अलावा सतनाम सिंह, आदिल बेदी, शिवानी कटारिया, सचिका कुमार इंगले, जेहान दारूवाला, पिंकी रानी और मनोज कुमार जैसी स्पोटर्स सेलिब्रिटी ने हिस्सा लिया.

अपने 'प्यार' के लिए लड़ते हुए बेडरूम में पहुंचे दो सांप, VIDEO हुआ वायरल

वहीं अभिषेक जैन नाम एक अन्य यूजर ने विराट की फोटो शेयर करते हुए विराट की तरफ से दिए जा रहे संकेतों को बारे में लिखा कि पहली फोटो में विराट कह रहे हैं मैं यहां पर खड़ा होता हूं और दूसरी फोटो में वह कह रहे हैं तुम वहां खड़े हो जाओ.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.