भारत-पाक बॉर्डर पर सैनिकों ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो शेयर करने पर मजबूर हुए वीरेंद्र सहवाग

इस वीडियो को वीरेंद्र सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.सहवाग ने कैप्शन में जवानों के जज्बे की तारीफ की है.

भारत-पाक बॉर्डर पर सैनिकों ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो शेयर करने पर मजबूर हुए वीरेंद्र सहवाग
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल.

नई दिल्ली: भांगड़ा करते हुए सैनिकों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वायरल वीडियो (Viral Video) भारत-पाकिस्तान सीमा के पास का है. इस वीडियो को वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा कि भारत-पाक सीमा के करीब सैनिकों का भांगड़ा शानदार है. लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इतनी चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में भी ये लोग कितना खुश है. इनकी हिम्मत को मेरा सलाम है.

इस वीडियो को अबतक 2 लाख 51 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. जबकि कमेंट्स और लाइक्स का सिलसिला जारी है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भारतीय जवानों और उनके जज्बे की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वीर जवानों की जय और भारत माता की जय. एक अन्य यूजर ने लिखा- यह कहीं भी हों खुशियां खोज ही लेते हैं.

ये भी पढ़ें: World Snake Day पर केक काट कर सांप को खिलाया, वीडियो वायरल; जानें पूरा मामला

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सीमा के पास 4 से 5 सैनिक खड़े हैं और वह सभी पंजाबी के सुपरहिट गाने 'दारू बदनाम कर दी' पर भांगड़ा कर रहे हैं. इस खूबसूरत वीडियो को लोग शेयर करने पर मजबूर हो रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर सैनिकों के बर्फ का केक काटते हुए वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था.

ये भी देखें-