दूल्हा-दुल्हन का मास्क और हैंड सैनिटाइजर रस्म, पंडित ने पढ़ें अजीबोगरीब मंत्र- देखें Video
Advertisement

दूल्हा-दुल्हन का मास्क और हैंड सैनिटाइजर रस्म, पंडित ने पढ़ें अजीबोगरीब मंत्र- देखें Video

शादी के मंडप के नीचे दूल्हा और दुल्हन पूरे वेशभूषा और शादी के पोशाक में बैठे हुए हैं. इस दौरान शादी कराने वाले पंडित भी अजीबोगरीब तरह से मंत्र पढ़ता हुआ दिखाई दिया.

दूल्हा-दुल्हन का मास्क और हैंड सैनिटाइजर रस्म, पंडित ने पढ़ें अजीबोगरीब मंत्र- देखें Video

नई दिल्ली : कोरोनावायरस के दौरान जहां लोग घरों में बैठकर संक्रमण से बचने का प्रयास कर रहे हैं. वहीं, कुछ जगहों पर तय हुई शादी को किसी भी तरीके से करने की पुरजोर कोशिश में लगे हुए हैं. कोरोना काल में शादी को लेकर कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. कुछ तो इतने मजेदार और अजीबोगरीब होते हैं कि उन्हें देखने के बाद हर कोई हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाए. एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक पंडित शादी के दौरान अजीबोगरीब मंत्र पढ़ रहा है.

  1. शादी में दूल्हा-दुल्हन के अजीबोगरीब रस्म
  2. पंडित ने हैंड सैनिटाइजर और मास्क पहनाए
  3. इंटरनेट पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

मंडप में पंडित ने पूरी की अजीबोगरीब रस्म

शादी के मंडप के नीचे दूल्हा और दुल्हन पूरे वेशभूषा और शादी के पोशाक में बैठे हुए हैं. इस दौरान शादी कराने वाले पंडित भी अजीबोगरीब तरह से मंत्र पढ़ता हुआ दिखाई दिया. शादी के मंडप में बैठे दूल्हा-दुल्हन को पहले हैंड सैनिटाइज यूज करने के लिए पंडित कहते हैं और साथ में मंत्र भी पढ़ते हैं.

इतना ही नहीं, इसके बाद मास्क की रस्म को भी पूरा कराया जाता है. मास्क के रस्म के लिए पंडित मंत्र पढ़ता है और दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को मास्क पहनाते हैं.

 

 

भारत में कोरोना से हो रही रिकॉर्ड मौतें

बता दें कि कोरोना के कारण बीते 24 घंटे में देशभर में 3780 लोगों की मौत हुई है. अभी तक 1 दिन में कोरोना के कारण हुई यह सबसे अधिक मौतें हैं। पिछले 24 घंटे के दौरान देशभर में 3.82 लाख नए कोरोना रोगी भी सामने आए हैं. इस बीच देशभर में अभी तक 2 करोड़ से अधिक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. इनमें से बड़ी तादाद में कोरोना रोगी स्वस्थ भी हुए हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देशभर में 24 घंटे के दौरान 3,82,315 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 24 घंटे में ही देशभर में 3780 लोगों की मौत हुई. इसी दौरान दोनों 3,38,439 कोरोना रोगी स्वस्थ हुए हैं.

Trending news