10 फीट लंबे अजगर ने उड़ाए गांववालों के होश, फिर यूं होशियारी से पकड़ा; देखें Video
Advertisement

10 फीट लंबे अजगर ने उड़ाए गांववालों के होश, फिर यूं होशियारी से पकड़ा; देखें Video

एक छोटी सी खाई में इस 10 फीट लम्बे अजगर को ग्रामीणों द्वारा देखा गया. इस खाई के पास स्थित एक खजूर के पेड़ के नीचे यह अजगर छुपा हुआ था. आस-पास खेल रहे छोटे बच्चे जब उस खजूर के पेड़ के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा की कुछ हिल रहा है. 

10 फीट लंबे अजगर ने उड़ाए गांववालों के होश, फिर यूं होशियारी से पकड़ा; देखें Video

बारिश के सीजन में अक्सर देखा गया है कि घर के आस-पास मौजूद झाड़ियों में सांप या अजगर दिखाई देते हैं. कई बार वह हम पर हमला कर देते हैं तो कई बार हम सतर्क होकर उन्हें पकड़ने कोशिश करते हैं या फिर वन विभाग को जानकारी दे देते हैं. कुछ ऐसा ही पश्चिम बंगाल के झारग्राम में देखने को मिला. करीब 10 फुट लंबे अजगर के मिलने से झारग्राम स्थित गोपीबल्लभपुर के आलमपुर ग्राम में सनसनी मच गई.

  1. गांववालों ने देखा 10 फीट लंबा अजगर
  2. खजूर के पेड़ पर लिपटा हुआ था अजगर
  3. वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

गांववालों ने देखा 10 फीट लंबा अजगर

एक छोटी सी खाई में इस 10 फीट लम्बे अजगर को ग्रामीणों द्वारा देखा गया. इस खाई के पास स्थित एक खजूर के पेड़ के नीचे यह अजगर छुपा हुआ था. आस-पास खेल रहे छोटे बच्चे जब उस खजूर के पेड़ के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा की कुछ हिल रहा है. उसके बाद जब उन्हें संदेह हुआ तो थोड़ी दूर से ही देखते उनके होश उड़ गए जब उन्होंने इस विशालकाय अजगर के मुंह को हिलते देखा.

 

 

खजूर के पेड़ पर लिपटा हुआ था अजगर

यह विशालकाय अजगर उसी पेड़ के नीचे अपना गढ़ बना के बैठा था और जैसे ही ग्रामीणों को इसकी खबर मिली तो उस अजगर को देखने के लिए भीड़ जमा करने लगे. जब ग्रामीण वहां पहुंचे तो उस वक़्त वो अजगर उस खजूर के पेड़ पर चिड़िया के बच्चे को खाने के लिए चढ़ रहा था. उसके बाद कुछ युवकों ने उस अजगर को पेड़ से खींचकर उतारा और गांव के बीचों-बीच ले आए. अच्छी बात यह है की उस अजगर को किसी ने चोट नहीं पहुंचाई. ग्रामीणों ने वन विभाग को खबर की, जिसके बाद कमलाशोल बीत से वन विभाग के कर्मियों ने पहुंचकर वहां से अजगर ले गए.

Trending news