Wedding News: दूल्हे को देखते ही फ्लाइंग Kiss करने लगी खूबसूरत दुल्हन, दिल जीत लेगा ये Video
Advertisement

Wedding News: दूल्हे को देखते ही फ्लाइंग Kiss करने लगी खूबसूरत दुल्हन, दिल जीत लेगा ये Video

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा जैसे ही बारात लेकर वेन्यू पर पहुंचा तो दुल्हन बेहद एक्साइटेड हो गई, इसके बाद वह दूल्हे को देखकर फ्लाइंग किस करने लगी. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding News: दूल्हे को देखते ही फ्लाइंग Kiss करने लगी खूबसूरत दुल्हन, दिल जीत लेगा ये Video

Wedding News: जब भी किसी लड़की की शादी तय होती है तो वह शादी वाले दिन का बेसब्री से इंतजार करने लग जाती है. लड़का भी दूल्हा बनकर बारात लेकर अपनी दुल्हनिया के घर पहुंचने के लिए बेहद उत्सुक होता है. शादी वाले दिन जब दूल्हा बारात के साथ वेन्यू पर पहुंचता है तो दुल्हन भी उसे देखने के लिए आतुर होती है. इंटरनेट पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा जब अपनी बारात लेकर वेडिंग वेन्यू पर पहुंचता है तो दुल्हन बालकनी से देखकर फ्लाइंग किस करने लग जाती है.

  1. बारात लेकर पहुंचा दूल्हा तो दुल्हन हुई खुश
  2. छज्जे से चुपके-चुपके देखा और दूल्हे को दिया फ्लाइंग किस
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो खूब देखा जा रहा

बारात लेकर पहुंचा दूल्हा तो दुल्हन हुई खुश

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा जैसे ही अपनी बारात लेकर पहुंचता है तो दुल्हन बेहद उत्सुक हो जाती है. बालकनी पर अपने दूल्हे का इंतजार कर रही दुल्हन खुशी से उसे फ्लाइंग किस करने लग जाती है. दुल्हन ने बेहद ही शानदार लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वह खूबसूरत दिखाई दे रही है. लाल रंग के जोड़े में दुल्हन नीचे खड़े कुछ लोगों को चिल्लाकर दूल्हे को ऊपर देखने के लिए बोलती है. जैसे ही दूल्हा ऊपर देखता है तो दुल्हन फ्लाइंग किस करने लग जाती है. 

 

 

छज्जे से चुपके-चुपके देखा और दूल्हे को दिया फ्लाइंग किस

दूल्हा और दुल्हन का यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर विटी वेडिंग नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दुल्हन चुपके-चुपके देखकर रही थी बारात, अपने दूल्हे का इंतजार नहीं कर पा रही थी.' इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Trending news