Wedding News Video: दुल्हन ने कर दिया ऐसा सवाल, कैमरे के सामने बुरा फंस गया दूल्हा
Advertisement

Wedding News Video: दुल्हन ने कर दिया ऐसा सवाल, कैमरे के सामने बुरा फंस गया दूल्हा

Wedding News Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom Video) का एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हे से दुल्हन ऐसा सवाल पूछ लेती है कि लोग हैरान हो जाते हैं. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding News Video: दुल्हन ने कर दिया ऐसा सवाल, कैमरे के सामने बुरा फंस गया दूल्हा

Wedding News Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें दूल्हा और दुल्हन के बीच में कुछ नोंक-झोंक देखने को मिलती है. दोनों के बीच में शुरुआती बॉन्डिंग देखने लायक होती है. कई बार दूल्हा और दुल्हन के बीच की बॉन्डिंग जानने के लिए कुछ लोग ऐसा सवाल पूछ लेते हैं कि जवाब देने में कई बार सोचना पड़ता है. कुछ ऐसा ही इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखने को मिला, जब दुल्हन ने दूल्हे से एक ऐसा सवाल पूछ लिया.

  1. दुल्हन ने दूल्हे से कर दिया ऐसा गंभीर सवाल
  2. दूल्हे को जवाब देने में फूल गए हाथ-पैर!
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

दुल्हन ने दूल्हे से कर दिया ऐसा गंभीर सवाल

कैमरे के सामने दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए होते हैं और तभी अचानक दुल्हन एक ऐसा सवाल पूछ लेती है कि दूल्हा सोच में पड़ जाता है. दुल्हन अपने होने वाले पति से कहती है कि शादी के बाद सात ऐसे वादे करो, जो तुम पूरा कर सकते हो. यह सुनकर दूल्हे का सिर चकरा गया और कुछ सेकंड तक चुप हो गया. यह देखकर दुल्हन बेहद गुस्से में आ जाती है और कहती है कि क्या तुम मेरे लिए सात वादे नहीं कर सकते. फिर दूल्हा कहता है कि यार क्या प्रॉमिस करूं? फिर दुल्हन कहती है कि कुछ भी बोल दो.

Wedding Video: देखें -

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Wedding Brigade (@theweddingbrigade)

 

दूल्हे को जवाब देने में फूल गए हाथ-पैर!

इंटरनेट पर दूल्हा और दुल्हन का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आया. दुल्हन के सवाल पर दूल्हा जब बार-बार चुप हो जा रहा था तो दुल्हन उसे बोलने के लिए टीज कर रही थी. कुछ सेंकड का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर बार-बार देखा जा रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर द वेडिंग ब्रिज नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'क्या आपको ये क्यूट नहीं लगे?'. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. इसका ओरिजनल वीडियो आईडोंटसेचीज (@idontsaycheese) ने शेयर किया है. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news