Wedding News: डांस करते वक्त फर्श पर गिरी दुल्हन, टूटी हड्डी तो ठोक दिया इतने करोड़ का मुकदमा
Advertisement

Wedding News: डांस करते वक्त फर्श पर गिरी दुल्हन, टूटी हड्डी तो ठोक दिया इतने करोड़ का मुकदमा

Wedding News: सोशल मीडिया पर दुल्हन से जुड़ी एक खबर काफी वायरल हो रही है, जिसमें एक महिला ने वेडिंग वेन्यू पर डेढ़ करोड़ रुपए का मुकदमा ठोका है.

Wedding News: डांस करते वक्त फर्श पर गिरी दुल्हन, टूटी हड्डी तो ठोक दिया इतने करोड़ का मुकदमा

Wedding News: एक महिला  ने एक वेडिंग वेन्यू (Wedding Venue) पर डेढ़ करोड़ रुपए का मुकदमा ठोका है. जी हां, वजह जानने के बाद आप भी शॉक्ड हो जाएंगे. एक इंटरनेशनल मीडिया वेबसाइट के मुताबिक, एक दुल्हन डांस करते वक्त फ्लोर पर गिर गई, जिसकी वजह से उसकी कोहनी की हड्डी टूट गई. इस घटना के बाद दुल्हन ने वेडिंग वेन्यू मालिक पर डेढ़ करोड़ रुपए का मुकदमा दायर किया है.

  1. फर्श पर गिरी दुल्हन तो वेडिंग वेन्यू पर ठोक डाला मुकदमा
  2. यह घटना पुरानी है तीन साल, अभी भी परेशान है दुल्हन
  3. टीचर कारा डोनोवन द्वारा मुकदमा दायर किया गया

फर्श पर गिरी दुल्हन तो वेडिंग वेन्यू पर ठोक डाला मुकदमा

कारा डोनोवन (Cara Donovan) नाम की दुल्हन ने दावा किया कि फिसलन वाले फर्श पर मेहमानों द्वारा बार-बार ड्रिंक्स ले जाया जा रहा था, स्टाफ द्वारा उन्हें रोकने और साफ-सफाई न ध्यान दिए जाने के कारण ऐसी घटना हुई, जिससे उसके कोहली में फ्रैक्चर हुआ. इस घटना के बाद ही दुल्हन ने वेडिंग वेन्यू (Wedding Venue) पर मुकदमा ठोका है. बताते चले कि डोनोवन पेशे से टीचर है.

यह घटना पुरानी है तीन साल, अभी भी परेशान है दुल्हन

दुल्हन ने यह भी कहा कि डांस फ्लोर के किनारे ही टेबल को फर्श के किनारे पर रखा गया था. उन्होंने आगे आरोप लगाया कि शराब गिराने के बाद भी कोई फिसलन भरी फ्लोर की सफाई करने नहीं आया. यह घटना सितंबर 2018 में हुई थी और गिरने के बाद से तीन ऑपरेशनों के बाद भी, कारा अभी भी दर्द में है और काम पर वापस नहीं आ पा रही. अब, दो बच्चों की मां कारा अपनी दुर्दशा के लिए वेडिंग वेन्यू के स्टाफ को जिम्मेदार ठहराती है.

टीचर कारा डोनोवन द्वारा मुकदमा दायर किया गया

संयोग से, कंट्री हाउस वेडिंग्स लिमिटेड को मैगजीन्स के पाठकों द्वारा सर्वश्रेष्ठ यूके वेडिंग वेन्यू के रूप में वोट दिया गया था और अब टीचर कारा डोनोवन द्वारा मुकदमा दायर किया गया है.

Trending news