Wedding News: दुल्हन ने मारी ऐसी धाकड़ एंट्री, दूल्हे ने देखा तो मुंह खुला का खुला रह गया
Advertisement

Wedding News: दुल्हन ने मारी ऐसी धाकड़ एंट्री, दूल्हे ने देखा तो मुंह खुला का खुला रह गया

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन जैसे ही एंट्री लेती है, लोग देखते ही सरप्राइज हो जाते हैं. दूल्हे का मुंह तो खुला का खुला ही रह जाता है. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding News: दुल्हन ने मारी ऐसी धाकड़ एंट्री, दूल्हे ने देखा तो मुंह खुला का खुला रह गया

Wedding News: अक्सर हम शादियों में देखते हैं कि दुल्हन जब अपनी एंट्री लेती है तो उसे ग्रैंड बनाने के लिए जबरदस्त गाना चुनती है. डांस करते हुए जब भी दुल्हन स्टेज की तरफ खड़ी होती है तो उसकी निगाह दूल्हे की तरफ ही होती है. ऐसे में दोनों एक-दूसरे के एक्सप्रेशन देखने के बाद खूब मुस्कुराते हैं. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला, जब दुल्हन को देखने के बाद दूल्हे का मुंह खुला का खुला ही रह गया.

  1. दुल्हन ने डांस से उड़ाए सबके होश
  2. दूल्हे ने जब दुल्हन को देखा तो सरप्राइज रह गया
  3. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो गया

यह भी पढ़ें: दुल्हन ने कैमरे के सामने खोली दूल्हे की पोल, सुनते ही जोर-जोर से हंसने लगा

दुल्हन ने डांस से उड़ाए सबके होश

जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अपनी शादी में धाकड़ एंट्री लेने के लिए दुल्हन ने पंजाबी गाना सुना और जब वह एंट्री करती है तो न सिर्फ मेहमानों का, बल्कि दुल्हन का भी मुंह खुला का खुला ही रह गया. दुल्हन अपने डांस से वहां मौजूद सैकड़ों लोगों का दिल जीत लिया. दुल्हन जब डांस कर रही थी तो उसके साथ कुछ और भी लड़कियां डांस कर रही थीं. यह देखने को बेहद ही शानदार लगा.

 

 

यह भी पढ़ें : दूल्हा देने लगा ज्ञान तो पंडितजी ने बनाया 'बलि का बकरा', दुल्हन के सामने हुई बेइज्जती

दूल्हे ने जब दुल्हन को देखा तो सरप्राइज रह गया

दुल्हन जब डांस कर रही थी तो दूल्हा भी अपनी दुल्हनिया से मिलने को आतुर था. वह अपनी दुल्हन को देखकर जल्द स्टेज पर आने के लिए कहना चाहता था. कुछ ही सेकंड का यह वीडियो इंटरनेट पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर ऑफिशियल अकाउंट वेडिंग सूत्रा नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'चलिए, दुल्हन के डांस परफॉर्मेंस की तारीफ करते हैं, जो ट्रेडिंग सॉन्ग 'कित्थे रह गया' पर डांस करके आपके चेहरे पर स्माइल ला रही है.' इस वीडियो (Instagram Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news