Wedding News: स्टेज पर दुल्हन ने दूल्हे को मारा मुक्का, हाथ जोड़कर माफी मांगने पर हुआ मजबूर!
Advertisement

Wedding News: स्टेज पर दुल्हन ने दूल्हे को मारा मुक्का, हाथ जोड़कर माफी मांगने पर हुआ मजबूर!

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हुए होते हैं और तभी अचानक से दुल्हन ने दूल्हे के पेट पर मुक्का मार दिया. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding News: स्टेज पर दुल्हन ने दूल्हे को मारा मुक्का, हाथ जोड़कर माफी मांगने पर हुआ मजबूर!

Wedding News: शादी तय होने के बाद दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) के बीच आपस में धीमे-धीमे बातचीत शुरू हो जाती है. कई बार तो दोनों के बीच मुलाकात भी होती है और फिर जब दोनों लोग कंफर्ट जोन में आ जाते हैं तो हंसी-मजाक भी शुरू हो जाता है. शादी से पहले ही दूल्हा और दुल्हन अपनी डांस परफॉर्मेंस की तैयारी में जुट जाते हैं. आलम यह होता है कि शादी के दौरान जब दूल्हा और दुल्हन मेहमानों के सामने लाइव डांस परफॉर्मेंस देते हैं तो शानदार एक्सप्रेशन देखने को मिलता है.

  1. सभी के सामने दुल्हन ने लगाया जोरदार मुक्का!
  2. दुल्हन ने दी बेहद ही शानदार डांस परफॉर्मेंस
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

यह भी पढ़ें: दूल्हे से नहीं खुल रही थी शैंपेन, फिर अचानक दुल्हन ने कही ऐसी बात तो हंसने लगे वहां खड़े लोग

दुल्हन ने सभी के सामने लगाया जोरदार मुक्का!

जी हां, कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला, जब शादी के दौरान दुल्हन ने अचानक दूल्हे को पकड़ा और फिर पेट पर मुक्का मार दिया. दूल्हा भी मार खाने की एक्टिंग करने लगता है. एक्टिंग के दौरान दूल्हे को देखकर ऐसा नहीं लगता कि दुल्हन ने धीमे से उसे मुक्का मारा. इसके बाद दूल्हा सभी के सामने हाथ जोड़कर दुल्हन से माफी मांगने लगता है. इस वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर आ जाएगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MyWeddingVenues (@myweddingvenues)

 

दुल्हन ने दी बेहद ही शानदार डांस परफॉर्मेंस

माधुरी दीक्षित और सलमान खान का मशहूर सॉन्ग 'दीदी तेरा देवर दीवाना..' पर दुल्हन ने बेहद ही शानदार डांस परफॉर्मेंस दी. यह देखकर लोग हैरान भी रह गये. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर माय वेडिंग वेन्यू नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news