Wedding News: शादी में दुल्हन ने दिखाए नखरे, गुस्से में दूल्हे ने वरमाला किसी और को पहना दिया
Advertisement

Wedding News: शादी में दुल्हन ने दिखाए नखरे, गुस्से में दूल्हे ने वरमाला किसी और को पहना दिया

Wedding Video: सोशल मीडिया पर दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में, दूल्हे ने गुस्से में कुछ ऐसी हरकत की, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए. यूजर्स इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding News: शादी में दुल्हन ने दिखाए नखरे, गुस्से में दूल्हे ने वरमाला किसी और को पहना दिया

Wedding News: शादी में अगर दूल्हा किसी बात पर गुस्सा हो जाए तो उसे मनाने के लिए लड़की के पूरे घरवाले इकट्ठा हो जाते हैं. हालांकि, अब अमूमन ऐसा देखने को नहीं मिलता, लेकिन दूरदराज इलाकों में अभी भी कुछ लोगों की मानसिकता पिछड़ी ही है. फिलहाल, हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखलाते हैं, जिसमें दूल्हा वरमाला रस्म के दौरान एक छोटी सी बात पर गुस्सा हो जाता है. गुस्से के कारण उसने ऐसी हरकत कर दी, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. जी हां, शादी वाले दिन दूल्हा अगर अपनी दुल्हन के बजाय किसी और गले में माला डाल दे, तो लोग हैरान रह जाएंगे. कुछ ऐसा ही इस वीडियो में भी देखने को मिला.

  1. दूल्हे ने सरेआम की ऐसी हरकत, देखकर लोग रह गए शॉक्ड
  2. दुल्हन को शादी वाले दिन झेलनी पड़ी शर्मिंदगी
  3. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आया

दूल्हे ने सरेआम की ऐसी हरकत, देखकर लोग रह गए शॉक्ड

जी हां, इंटरनेट पर जमकर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन वरमाला रस्म के लिए स्टेज पर खड़े होते हैं. जैसे ही दूल्हा अपना वरमाला लेकर आगे की तरफ बढ़ता है तो मस्ती-मजाक में दुल्हन पीछे की तरफ चली जाती है. यह देखकर दूल्हा गुस्से से लाल हो जाता है और फिर जो करता है, उसे देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा. दुल्हन जैसे ही पीछे की ओर जाती है तो दूल्हा गुस्से में वरमाला पास में खड़ी दूसरी लड़की को पहना देता है. दूल्हे की इस हरकत को देखकर वहां खड़े लोग हैरान रह जाते हैं.

देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meme.zar (@meme.zar00)

 

दुल्हन को शादी वाले दिन झेलनी पड़ी शर्मिंदगी

शादी वाले दिन दूल्हे की इस हरकत पर दुल्हन को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर Meme.zar नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में कई सारे हैशटैग का इस्तेमाल किया. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news