Wedding News: पंडितजी को फोन करके वॉर्निंग देने लगी दुल्हन, बोली- वचन मैं अपने घर पर कर लूंगी, आप...
Advertisement

Wedding News: पंडितजी को फोन करके वॉर्निंग देने लगी दुल्हन, बोली- वचन मैं अपने घर पर कर लूंगी, आप...

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom Video) का एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन ने पंडितजी को फोन करके वॉर्निंग दी कि जल्द शादी निपटाए. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding News: पंडितजी को फोन करके वॉर्निंग देने लगी दुल्हन, बोली- वचन मैं अपने घर पर कर लूंगी, आप...

Wedding News: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों शादियों के कई वीडियो देखने को मिल रहे हैं. कुछ स्टेज पर जयमाला की तो कुछ दूल्हा-दुल्हन द्वारा की जाने वाली मस्ती-मजाक की. हर वीडियो में कुछ ऐसा एलीमेंट है, जिसे देखने के बाद आपके चेहरे की मुस्कान बढ़ जाएगी. दूल्हा जब भी एंट्री लेता है तो वह बारात के साथ घोड़ी पर बैठकर पहुंचता है. फिर दुल्हन के घर के सामने डांस करता हुआ दिखाई देता है. स्टेज तक आने के लिए दुल्हन भी ग्रैंड एंट्री लेना पसंद करती है. इनसब के चक्कर में शादी का मुहूर्त निकलने लगता है, तो पंडितजी से जल्द शादी करने की अपील की जाती है.

  1. दुल्हन ने पंडितजी से जल्द शादी निपटाने की लगाई गुहार
  2. पंडितजी को कॉल करके दुल्हन ने कही ऐसी बात
  3. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

दुल्हन ने पंडितजी से जल्द शादी निपटाने की लगाई गुहार

कई बार दूल्हा-दुल्हन को शादी की काफी जल्दी मची होती है, ताकि शादी समय पर निपट सके. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला, जब दुल्हन ने पंडित जी को फोन करके जल्द शादी करने की अपील करने लगी. पंडितजी से बात करते वक्त दुल्हन ने उन्हें वॉर्निंग भी दे डाली कि वह एक घंटे नहीं, बल्कि आधे घंटे में मंत्रोच्चारण करके शादी जल्द निपटा दे. कुछ ही सेकंड का यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर देखा जा रहा है.

 

 

पंडितजी को कॉल करके दुल्हन ने कही ऐसी बात

दुल्हन ने जब पंडितजी को कॉल किया तो कहा, 'और कितना टाइम लगाओगे फेरो में? एक घंटा! पंडितजी जल्दी निपटाओ. जल्दी हो जाए, मेरे को जल्दी चाहिए. नहीं पंडितजी, वचन मैं अपने घर पर कर लूंगी अपने से. हां प्लीज जल्दी करना. कोशिश नहीं, ज्यादा से ज्यादा आधा घंटा.' यह सुनकर लोगों ने मजेदार रिएक्शन भी दिए.

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर बनठन बन्नो (Banthan Banno) नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब पसंद किया. इस वीडियो को 8 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि एक लाख से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, 'कोर्ट मैरिज कर लो, इतनी जल्दी है तो.. वैदिक शादी को खेल समझ रखा है क्या?'

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news