Wedding News: दुल्हन की सिर्फ एक 'भयानक' गलती पड़ी दूल्हे पर भारी, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती
Advertisement

Wedding News: दुल्हन की सिर्फ एक 'भयानक' गलती पड़ी दूल्हे पर भारी, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

Wedding News: दुल्हन की सिर्फ एक गलती ने दूल्हे को अस्पताल पहुंचा दिया. दुल्हन को मालूम नहीं था कि कुछ ही देर में एक हादसे के बाद उसकी जान सांसत में पड़ने वाली है. चलिए जानते हैं क्या है पूरा माजरा.

Wedding News: दुल्हन की सिर्फ एक 'भयानक' गलती पड़ी दूल्हे पर भारी, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

Wedding Viral News: शादी के मौके पर हमने अक्सर दूल्हा-दुल्हन समेत मेहमानों को हंसी-मजाक करते हुए ही देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना या देखा है कि दुल्हन खेल-खेल में अपने दूल्हे को पीट दिया. ऐसा बेहद कम ही सुनने को मिलता है और अगर ऐसा कहीं पर होता है तो लोग इंटरेस्ट लेकर घटना के बारे में जानना चाहते हैं. चलिए हम आपको कुछ ऐसी ही घटना के बारे में बताते है, जहां दुल्हन ने अपने दूल्हे पर ऐसा बल्ला चलाया कि वह जमीन पर गिर पड़ा और अस्पताल तक जाना पड़ गया.

  1. दुल्हन की इस गलती से दूल्हा पहुंचा अस्पताल
  2. घटना का वीडियो दुल्हन की बहन ने कैमरे में किया कैद
  3. वीडियो जैसे ही हुआ वायरल, शेयर करने लगे लोग

यह भी पढ़ें: पंडितजी ने दुल्हन को बोला- 'स्त्री जाति को अकेले नहीं जाना चाहिए', फिर मिला होश उड़ाने वाला जवाब

दुल्हन की इस गलती से दूल्हा पहुंचा अस्पताल

जी हां, डेली मेल के खबर के मुताबिक, शादी के दौरान राउंडर्स गेम (Rounders Game) खेला जा रहा था, जो कि क्रिकेट की तरह ही होता है. इस खेल के दौरान दूल्हा और दुल्हन आपस में हंसी-मजाक करते हुए खेल रहे थे. दुल्हन को मालूम नहीं था कि कुछ ही देर में एक हादसे के बाद उसकी जान सांसत में पड़ने वाली है. ब्रिटेन के कोर्नवॉल में वेडिंग सेरेमनी चल रही थी, राउडंर्स गेम के दौरान दुल्हन ने ऐसा शॉट मारा कि दूल्हे के प्राइवेट पार्ट में जाकर लग गया. दूल्हा तुरंत जमीन पर गिर गया और हालत इतनी खराब हो गई कि उसे अस्पताल तक ले जाया गया.

यह भी पढ़ें : शख्स ने बना डाला ऐसा धांसू रिकॉर्ड, जानकर अंगुलियां चबाने पर हो जाएंगे मजबूर

घटना का वीडियो दुल्हन की बहन ने कैमरे में किया कैद

हालांकि, गंभीर चोट नहीं होने के कारण दूल्हे को अस्पताल से जल्द ही डिस्चार्ज कर दिया गया. डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक, यह घटना बीते महीने 25 सितंबर की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. घटना के वक्त दुल्हन की बहन ने मोबाइल कैमरे में वीडियो को रिकॉर्ड कर रही थी, जिसे कुछ समय बाद टिकटॉक पर शेयर कर दिया था. वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, लोग जमकर शेयर करने लगे. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news