Wedding News: दुल्हन को देखते ही पैरों पर गिर गए दूल्हे के दोस्त, गुस्से से स्टेज पर किया ऐसा
Advertisement

Wedding News: दुल्हन को देखते ही पैरों पर गिर गए दूल्हे के दोस्त, गुस्से से स्टेज पर किया ऐसा

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हे के दोस्तों ने स्टेज पर आकर अचानक दुल्हन को सरप्राइज दे दिया. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding News: दुल्हन को देखते ही पैरों पर गिर गए दूल्हे के दोस्त, गुस्से से स्टेज पर किया ऐसा

Wedding News: शादी में अगर दूल्हा और दुल्हन के दोस्त हंसी-मजाक न करें, ऐसा हो नहीं सकता. कई बार दो दोस्त ऐसा सरप्राइज दे देते हैं कि लोगों के होश उड़ जाते हैं. दूल्हा जहां अपने दोस्तों के साथ मिलकर मस्ती करता हुआ दिखाई देता है, जबकि दुल्हन अपनी सहलियों के साथ टांग खिंचाई में पीछे नहीं हटती. दूल्हा जहां अपनी दुल्हनिया के साथ स्टेज पर खड़ा होकर अपने दोस्तों का इंतजार कर रहा होता है, तो दोस्त भी उसे चौंकाने वाले काम करने से बाज नहीं आते. यही वजह है कि जब ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाते हैं तो झट से इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला है.

  1. दूल्हे की मौजूदगी में दुल्हन को मिला दोस्तों से सरप्राइज
  2. पैरों पर गिर गए दूल्हे के दोस्तो तो दुल्हन कुछ यूं गुस्साई
  3. सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा वीडियो

दूल्हे की मौजूदगी में दुल्हन को मिला दोस्तों से सरप्राइज

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ स्टेज पर खड़ा होकर एन्जॉय कर रहा होता है. तभी उसे सरप्राइज देने के लिए उसके कुछ दोस्त स्टेज पर आ पहुंचते हैं. दोस्त जैसे ही स्टेज पर आकर खड़े होते हैं तो दूल्हा मुस्कुराने लग जाता है, उसे भी समझ आ जाता है कि मेरे दोस्त सरप्राइज देने वाले हैं. न सिर्फ दूल्हा बल्कि दुल्हन भी उसके दोस्तों के स्टेज पर देखकर हैरान थी, और समझने की कोशिश कर रही थी कि आखिर ये करने क्या वाले हैं. तभी एक गाना बजता है और फिर सभी हाथ में फूल का बुके लेकर नाचते हुए आगे बढ़ते हैं. आगे बढ़ते हुए जैसे ही सभी दोस्त दूल्हा और दुल्हन के सामने आए तो घुटने पर बैठकर बुके देने लगे.

 

 

पैरों पर गिर गए दूल्हे के दोस्तो तो दुल्हन कुछ यूं गुस्साई

किस्सा अभी यहीं नहीं खत्म होता है, दुल्हन ने जैसे ही दूल्हे को दोस्तों को ऐसा करते हुए देखा तो जोर-जोर से हंसने लग गई. फिर दूल्हे के दोस्तों ने एक और सरप्राइज रखा था, जिसके बारे में किसी को नहीं पता था. दोस्तों ने दूल्हे को पीछे छोड़कर सभी दुल्हन के पैरों पर गिर गए और माथा टेक लिया, यह देखकर दुल्हन बेहद ही हैरान रह गई और गुस्से से अपने दोनों हाथों को बांधकर खड़ी हो गई. हालांकि, कुछ सेकंड बाद दुल्हन मुस्कुराने लगी और सभी को तुरंत खड़े होने के लिए कहा. ऐसा मजेदार और यादगार पल सिर्फ दोस्तों के मौजूदगी में ही संभव हो सकता है.

सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर कपल ऑफिशियल पेज नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जो ऐसा करें, उन दोस्तों को टैग करें'. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.  एक यूजर ने लिखा, 'आम तौर पर दूल्हे के दोस्त और भाभी के देवर दूल्हे से ज्यादा एक्साइटेड दिखाई पड़ते हैं शादी में'

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news