Wedding News: लड़कियों ने दूल्हे को दिया ऐसा चौंकाने वाला गिफ्ट, निहारती ही रह गई दुल्हन
Advertisement

Wedding News: लड़कियों ने दूल्हे को दिया ऐसा चौंकाने वाला गिफ्ट, निहारती ही रह गई दुल्हन

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में, दुल्हन के सामने दूल्हे को कुछ ऐसा गिफ्ट मिलता है, जिसे देखकर सभी हैरान हो जाते हैं और हंसने लगते हैं. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding News: लड़कियों ने दूल्हे को दिया ऐसा चौंकाने वाला गिफ्ट, निहारती ही रह गई दुल्हन

Wedding News: दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) जब स्टेज पर बैठे हुए होते हैं तो मेहमान आकर न सिर्फ फोटो खिंचवाते हैं, बल्कि उन्हें गिफ्ट भी देते हैं. वहीं, दूल्हा व दुल्हन (Bride Groom News) के कुछ ऐसे भी दोस्त होते हैं, जो गिफ्ट देने के दौरान शरारत करते हैं. किसी को मालूम नहीं होता है कि आखिर गिफ्ट (Wedding Gift) में ऐसा क्या है, जिसे खुलवाने के लिए स्टेज पर ही जिद करने लगते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखने के बाद कोई भी हैरान रह जाएगा. जी हां, स्टेज पर कुछ लड़कियों ने दूल्हे को ऐसा सरप्राइज दिया कि लोगों के होश उड़ गए.

  1. लड़कियों ने दूल्हे को दिया चौंकाने वाला गिफ्ट
  2. गिफ्ट देखते ही हंस पड़े दूल्हा और दुल्हन
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर किया जा रहा पसंद

यह भी पढ़ें: स्टेज पर पीछे भागने लगा दूल्हा तो दुल्हन ने डांटकर बुलाया आगे, फिर हुआ ये हाल

लड़कियों ने दूल्हे को दिया चौंकाने वाला गिफ्ट

आए दिन दूल्हा और दुल्हन के कुछ ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिसे देखने के बाद लोग जमकर हंसते हैं. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है, जब स्टेज पर मौजूद दूल्हा और दुल्हन को कुछ लड़कियों ने मजेदार गिफ्ट देखकर चौंका दिया. जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए होते हैं और तभी स्टेज पर कुछ लड़कियां आ जाती हैं. हालांकि, यह नहीं मालूम कि सभी लड़कियां रिश्ते में क्या लगती हैं, लेकिन दूल्हे को चौंकाने वाला गिफ्ट देकर सभी के चेहरे पर मुस्कान ला दिया. जी हां, जैसे ही लड़कियों ने दूल्हे को गिफ्ट दिया तो उसे खोलने के लिए कहा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@only_punjabi_suits123456)

 

गिफ्ट देखते ही हंस पड़े दूल्हा और दुल्हन

दूल्हा जब गिफ्ट खोल रहा था तो उसके चेहरे पर मुस्कान बनी हुई थी और उत्सुकुता भी नजर आ रही थी कि आखिर गिफ्ट के अंदर ऐसा क्या है, जिसे ये लड़कियां खोलने के लिए बार-बार कह रही हैं. इस दौरान बगल में बैठी दुल्हन भी गिफ्ट की तरफ निहारती रही. जैसे ही दूल्हे ने गिफ्ट खोला तो उसमें से छोटा बैट निकला. यह देखकर वहां मौजूद सभी मेहमान हंस पड़े. इतना ही नहीं, खुद दूल्हा और दुल्हन भी हंसने लगे. हालांकि, लड़कियों द्वारा किया गया यह मजाक सभी को खूब पसंद आया. यही वजह है कि लोग इस वीडियो को देखने के बाद जमकर कमेंट कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर किया जा रहा पसंद

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर only_punjabi_suits123456 नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में कई सारे हैशटैग का इस्तेमाल किया गया है. इस वीडियो (Instagram Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news