Wedding Video: दूल्हे ने दुल्हन को ROYAL अंदाज में फील कराया स्पेशल, घरवाले हवा में उड़ाने लगे नोट
Advertisement

Wedding Video: दूल्हे ने दुल्हन को ROYAL अंदाज में फील कराया स्पेशल, घरवाले हवा में उड़ाने लगे नोट

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन बेहद ही रॉयल अंदाज में डांस करते हुए दिखे. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding Video: दूल्हे ने दुल्हन को ROYAL अंदाज में फील कराया स्पेशल, घरवाले हवा में उड़ाने लगे नोट

Wedding News: दूल्हे को हम अक्सर देखते हैं कि वह अपनी दुल्हनिया को कुछ ना कुछ स्पेशल फील कराना चाहता है. स्पेशल फील कराते वक्त उसका अंदाज अगर रजवाड़ा या रॉयल हो तो सोने पर सुहागा होता है. दुल्हन के मन में भी कुछ ऐसा ही चलता रहता है कि वह उसे स्पेशल फील कराए. हालांकि, कई बार दूल्हा और दुल्हन आपस में डांस की प्रिपरेशन करके आते हैं और स्टेज पर डांस करना शुरू करते हैं तो शादी में मौजूद मेहमान शॉक्ड रह जाते हैं.

  1. दूल्हा-दुल्हन ने अपने डांस से सबको किया सरप्राइज
  2. रॉयल अंदाज में डांस करके जीता सबका दिल
  3. इंस्टाग्राम पर जमकर देखा गया वीडियो

दूल्हा-दुल्हन ने अपने डांस से सबको किया सरप्राइज

जी हां, सोशल मीडिया पर आपको ऐसे कई वीडियो मिल जाएंगे, जिसमें दूल्हा अपनी दुल्हनिया को स्पेशल फील कराने के लिए कोई ना कोई स्टंट करते हैं. हालांकि, इसमें सबसे आम है डांस करके दुल्हन को सरप्राइज देना और उसे अच्छा फील कराना. कुछ ऐसा ही तरीका वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला, जब दुल्हन को स्पेशल फील कराने के लिए दूल्हे ने स्टेज पर रॉयल अंदाज से डांस किया. इस वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर आ जाएगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by fashion club pooja 11 (@fashion_club_pooja)

 

रॉयल अंदाज में डांस करके जीता सबका दिल

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपनी दुल्हन को डांस स्टेज पर लेकर आता है और पंजाबी सिंगर गैरी संधु  का पॉपुलर सॉन्ग 'दो गल्ला' पर डांस करने लगता है. दूल्हा और दुल्हन दोनों ने ही इस गाने पर अच्छे तरीके से डांस प्रिपरेशन की थी. यह देखकर आस-पास खड़े लोग बेहद ही मंत्रमुग्ध हो गए. साथ ही, खुशी से घरवाले दूल्हा और दुल्हन पर नोट उड़ाने लगते हैं. यह देखकर सभी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. डांस के वक्त दूल्हे ने एक बार तो दुल्हन को गोद में उठा लिया था.

इंस्टाग्राम पर जमकर देखा गया वीडियो

इंस्टाग्राम (Instagram) पर फैशन क्लब पूजा 11 नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को 3 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि हजारों बार इसे देखा जा चुका है. इस वीडियो (Instagram Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. 

Trending news