Wedding News: वेडिंग डिनर देखकर भड़के मेहमान, बोले- बच्‍चों जैसा खाना सर्व किया
X

Wedding News: वेडिंग डिनर देखकर भड़के मेहमान, बोले- बच्‍चों जैसा खाना सर्व किया

शादी के डिनर (Wedding News) में कोई इतना भयानक खाना परोस सकता है इसकी कोई कल्‍पना भी नहीं कर सकता है. मेहमान (Guests) अब दूल्‍हा-दुल्‍हन (Bride-Groom) पर जमकर भड़क रहे हैं. 

Wedding News: वेडिंग डिनर देखकर भड़के मेहमान, बोले- बच्‍चों जैसा खाना सर्व किया

Wedding News: शादी (Wedding) की बात सुनते ही खूबसूरत ड्रेस में सजे-धजे दूल्‍हा-दुल्‍हन (Bride-groom) के साथ-साथ शानदार लंच या डिनर की बात भी जेहन में आना लाजिमी है. बल्कि कई लोगों के लिए तो दूल्‍हा-दुल्‍हन से ज्‍यादा बड़ा आकर्षण शादी (Wedding) में सर्व किए जाने वाले लजीज पकवान और फ्री बार (Free Bar) ही होते हैं. लेकिन क्‍या हो कि आपको शादी में आने का न्‍योता तो बड़े प्‍यार से दिया गया हो पर खाने के नाम पर चिप्‍स का पैकेट (Chips Packet) थमा दिया जाए. जी हां, एक शादी में जब मेहमानों को ऐसा डिनर दिया गया तो वे भड़क गए. 

मेहमानों को थमाए चिप्‍स के पैकेट और फ्रूट्स 

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक ब्राइड्समेड (Bridesmaid) यानी कि दुल्‍हन की सहेली ने ही यह मामला फेसबुक पर शेयर किया है. साथ ही वेडिंग डिनर (Wedding Dinner) की फोटो भी शेयर की है, जो मेहमानों को सर्व किया गया था. इसमें एक चिप्‍स का पैकेट, फ्रूट स्टिक, आधा क्रॉसेंट और कुछ सलाद शामिल था. वेडिंग डिनर पर इस तरह का खाना परोसे जाने पर लोग भड़क गए और इसे बच्‍चों वाला खाना कहा. एक मेहमान ने तो यहां तक कहा कि चिप्‍स के पैकेट को छोड़ दें तो उसने उसी दिन अपने बच्‍चे को लंच में यही खाना दिया था. 

यह भी पढ़ें: Jija Sali News: जूते चुराने की बजाय साली ने दूल्‍हे के साथ किया ऐसा काम, दुल्‍हन पीटने लगी तालियां

कुर्सियों को लेकर भी की शिकायत 

दुल्‍हन की सहेली और बाकी मेहमान डिनर की आलोचना करने पर ही नहीं रुके, बल्कि उन्‍होंने शादी के सारे इंतजामों की भी आलोचना की. उन्‍होंने कहा कि शादी में कुर्सियां तक ढंग से नहीं रखीं गईं थीं, ना ही उनके रंग आपस में मेल खा रहे थे. कुल मिलाकर शादी के सारे इंतजाम ही अस्‍त-व्‍यस्‍त थे. इस फेसबुक पोस्‍ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, 'वेडिंग डिनर के नाम पर चिप्‍स! मुझे समझ में नहीं आ रहा, मैं इस पर हंसूं या दुखी होऊं.' वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा, 'वे कम से कम क्रॉसेंट ही पूरा दे दे. लानत है ऐसे लोगों पर.' 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news