इंग्लैंड की हेलेन..बिहार के अमित को दिल दे बैठीं, फिर ऐसे धूमधाम से रचाई शादी
Advertisement

इंग्लैंड की हेलेन..बिहार के अमित को दिल दे बैठीं, फिर ऐसे धूमधाम से रचाई शादी

Viral Wedding: इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि दोनों की प्रेम कहानी कितनी शानदार है. यह शादी झारखंड के देवघर में स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर में हुई है. यहां अमित के परिवार के भी सभी लोग मौजूद रहे.

इंग्लैंड की हेलेन..बिहार के अमित को दिल दे बैठीं, फिर ऐसे धूमधाम से रचाई शादी

Helen From Eng Amit From Bihar: विदेशी बहुओं की तो वैसे कई सारी प्रेम कहानियां भारत से जुड़ी होती हैं लेकिन कई बार ऐसा मामला भी सामने आता है जब सारे बंधन तोड़कर लड़कियां अपने प्यार को पाने के लिए भारत आ जाती हैं. कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब इंग्लैंड की रहने वाली हेलेन बिहार के अमित के प्यार में डूब गईं और उनसे शादी रचाने यहां पहुंच गईं.

हेलेन भी अमित को दिल दे बैठीं थीं
दरअसल, यह पूरा मामला बिहार के बांका जिले के रहने वाले अमित कुमार से जुड़ी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमित अमेरिका में इंजीनियर हैं और उन्हें इंग्लैंड की हेलेन नाम की लड़की से प्यार हो गया. हेलेन भी अमित को दिल दे बैठीं थीं. मोहब्बत के इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए दोनों ने शादी करने का फैसला किया. इसके लिए दोनों ने अपने अपने परिवारों को राजी किया और शादी तारीख भी तय कर दी.

बाबा बैद्यनाथ की नगरी देवघर
हेलेन इंग्लैंड के ऑक्सफोर्ड सिटी की निवासी हैं. हेलेन ने इस बारे में अपनी मां लूसी बैडली, पिता पैट्रिक बैडली को बताया तो दोनों राजी हो गए. इसके बाद हेलेन अपने परिवार और कुछ खास दोस्तों के साथ बिहार पहुंच गए. इसके बाद दोनों बाबा बैद्यनाथ की नगरी देवघर झारखंड पहुंचे और शादी की. दोनों का परिवार इस रिश्ते से काफी खुश है. लड़के के पिता सुरेश राय ने बताया कि अमेरिका में रहते हुए अमित की मुलाकात हेलेन से हुई थी. 

दुल्हन को नया नाम गुड़िया दिया!
रिपोर्ट्स के मुताबिक दुल्हन को नया नाम गुड़िया दिया गया है. हेलेन को वर पक्ष के लोग प्यार से गुड़िया कहकर पुकारने लगे हैं. इस शादी के चर्चे पूरे इलाके में हो रही है और अब तो इनकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर छाई हुई हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news