हाथ जोड़कर बैठी थी दुल्हन, दूल्हे ने पास आकर किया ऐसा तो फूट-फूटकर रोई; देखें Video
Advertisement

हाथ जोड़कर बैठी थी दुल्हन, दूल्हे ने पास आकर किया ऐसा तो फूट-फूटकर रोई; देखें Video

Bride Groom Video : दूल्हे और दुल्हन का ऐसा इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मंगलसूत्र रस्म से पहले ही स्टेज पर दुल्हन फूट-फूटकर रोने लगी. यूजर्स भी वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.

हाथ जोड़कर बैठी थी दुल्हन, दूल्हे ने पास आकर किया ऐसा तो फूट-फूटकर रोई; देखें Video

शादी के मौके पर कई रीति-रिवाज होते हैं, जिन्हें दूल्हा और दुल्हन फॉलो करते हैं. इस दौरान दूल्हा-दुल्हन इमोशनल भी हो जाते हैं और उनके चेहरे का भाव सभी को दिख जाता है. सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि स्टेज पर बैठी दुल्हन बेहद इमोशनल है और जैसे ही दूल्हा उसे मंगल सूत्र पहनाता है तो फूट-फूटकर रोने लगती है.

  1. स्टेज पर बैठी दुल्हन फूट-फूटकर रोई
  2. दूल्हे ने मंगल सूत्र पहनाकर पोछे आंसू
  3. वीडियो इंटरनेट पर हुए वायरल

स्टेज पर बैठी दुल्हन फूट-फूटकर रोई

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दुल्हन बैठी हुई होती है और इस दौरान दोनों पक्षों का परिवार वहां खड़ा होता है. तभी दूल्हा वहां मंगल सूत्र लेकर पहुंचता है. दुल्हन बेहद ही इमोशनल हो जाती है और हाथ जोड़कर रोने लगती है. दूल्हा पहले अपनी दुल्हनिया को मंगल सूत्र पहनाता है और फिर उसके माथे पर चूमता है.

 

 

दूल्हे ने मंगल सूत्र पहनाकर पोछे आंसू

दूल्हे द्वारा मंगल सूत्र पहनाए जाने के बाद दुल्हन फूट-फूटकर रोने लगती है. दुल्हन को रोता हुआ देखकर परिवार के एक सदस्य ने उसके आंसू भी पोछे. इतना ही नहीं, दूल्हे ने भी उसे रोता हुआ देख, उसके आंखों से आंसू पोछे और माथे को चूमा. कुछ ही सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर 47 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

Trending news