Wedding Video: दुल्हन के सामने नोट लूटने लगा बच्चा, गुस्से से दूल्हे ने मारा जोरदार थप्पड़
X

Wedding Video: दुल्हन के सामने नोट लूटने लगा बच्चा, गुस्से से दूल्हे ने मारा जोरदार थप्पड़

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में, नोट लूट रहे बच्चे को दूल्हे ने लगाया जोरदार थप्पड़, देखकर हंस पड़ेंगे आप. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding Video: दुल्हन के सामने नोट लूटने लगा बच्चा, गुस्से से दूल्हे ने मारा जोरदार थप्पड़

Wedding Video: शादी में अक्सर हम देखते हैं कि जब बारात में लोग डांस करने में मग्न रहते हैं तो कुछ बच्चे ऐसे होते हैं जो पैसे लूटने के फिराक में दिखाई देते हैं. पैसे लूटते वक्त वह आगे-पीछे किसी को नहीं देखते कि वहां कौन मौजूद है और कौन नहीं. कई बार कुछ लोग जब फ्रस्टेट हो जाते हैं तो उन बच्चों को पैसे लूटने से मना कर देते हैं और पीछे हटा देते हैं, लेकिन शादी में स्टेज पर अगर कोई बच्चा पैसे लूटने के लिए कूद पड़े तो बेहद ही अटपटा लगता है. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला, जब बच्चे की हरकत को देखने के बाद दूल्हे ने गुस्से में आकर उसे थप्पड़ जड़ दिया.

यह भी पढ़ें: क्लास के बैकबेंचर को हुआ 'टॉपर' से प्यार, दुल्हन बनी तो खुशी से उछल पड़ा दूल्हा

स्टेज पर नोट लूट रहे बच्चे से तंग आया दूल्हा

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए होते हैं और तभी उनके रिश्तेदारों में कोई एक वहां आ पहुंचता है और अपने जेब से नोट निकालने के बाद हवा में उड़ृाने लगता है. रिश्तेदार ने बड़े ही स्वैग में चश्मा लगाया हुआ होता है और अपने हाथ से एक-एक नोट दूल्हा और दुल्हन पर गिरा रहे होते हैं. फिर स्टेज पर कुछ बच्चे आ धमकते हैं और उन नोटों को धड़ल्ले से लूटने लग जाते हैं. नोट लूटते वक्त उन्हें इस बात का एहसास नहीं होता है कि उसने दूल्हे के गोद से झटपट पैसे उठा लिए. यह देखकर दूल्हा गुस्से में आ जाता है और बच्चे की तरफ देखने लग जाता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@balle_jatta_balle)

 

परेशान होकर दूल्हे ने बच्चे को लगाया जोरदार थप्पड़

बच्चा भी समझ जाता है कि दूल्हा गुस्से में हैं, लेकिन फिर भी वह अपनी हरकत से बाज नहीं आता. हवा में नोट को देखने के बाद बच्चा फिर से नोट लूटने लग जाता है और दूल्हे के करीब आकर गिरे नोट को उठाने लगता है. गुस्से में दूल्हे ने बच्चे को जोरदार थप्पड़ लगा दिया. दूल्हे ने जैसे ही बच्चे को थप्पड़ मारा, वह तुरंत स्टेज पर भाग जाता है. दूल्हा बच्चे के नोट लूटने की हरकत से परेशान होता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो गया. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर balle_jatta_balle नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया.

ऐसी इंटरेस्टिंग खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news