Wedding Video: मंडप में बैठे दूल्हे ने सुना भोजपुरी सॉन्ग, फिर दुल्हन संग ऐसे करने लगा धांसू डांस
Advertisement

Wedding Video: मंडप में बैठे दूल्हे ने सुना भोजपुरी सॉन्ग, फिर दुल्हन संग ऐसे करने लगा धांसू डांस

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom Video) का एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में भोजपुरी सॉन्ग सुनने के बाद दूल्हा झूमकर नाचने लग जाता है. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding Video: मंडप में बैठे दूल्हे ने सुना भोजपुरी सॉन्ग, फिर दुल्हन संग ऐसे करने लगा धांसू डांस

Wedding Video: शादी के दौरान हमने अक्सर दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom News) को एंट्री के वक्त डांस करते हुए देखा है, लेकिन क्या आपने कभी मंडप में दूल्हे को मस्ती से झूमकर डांस करते हुए देखा? सोशल मीडिया पर इन दिनों कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं, उनमें से शादी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. जी हां, इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में मंडप में दूल्हा जैसे ही भोजपुरी गाना सुनता है तो डांस करने के लिए उत्सुक हो जाता है. उसके बाद जो हुआ वीडियो देखने के बाद पेट पकड़कर हंसने लगेंगे.

  1. भोजपुरी सॉन्ग सुनकर झूम उठा दूल्हा
  2. मंडप से दुल्हन को खींचकर लाया बाहर, फिर खूब किया डांस
  3. खूब देखा गया सोशल मीडिया पर वीडियो

भोजपुरी सॉन्ग सुनकर झूम उठा दूल्हा

शादियों के सीजन में इंटरनेट पर दूल्हा-दुल्हन के कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन उनमें से यह वीडियो बिल्कुल हटकर है. दूल्हा और दुल्हन मंडप में बैठे होते हैं और पंडितजी सामने से मंत्र पढ़ रहे होते हैं, लेकिन तभी अचानक एक भोजपुरी सॉन्ग बजने लग जाता है. भोजपुरी गाना सुनकर दूल्हा डांस करने के लिए एक्साइटेड हो जाता है. पहले तो वो अपने कंधे हिलाने लगता है और फिर अपनी जगह पर खड़े होकर डांस करने लगता है. यह देखकर दुल्हन हाथ पकड़कर उसे नीचे बैठा देती है. हालांकि, इसके बावजूद दूल्हे ने दुल्हन की एक न सुनी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Your Fun Zone (@yourfunzone)

 

मंडप से दुल्हन को खींचकर लाया बाहर, फिर खूब किया डांस

दूल्हा फिर से खड़ा हो जाता है और दुल्हन का हाथ पकड़कर मंडप के बाहर घसीटकर लाता है. बैकग्राउंड में भोजपुरी सॉन्ग बज रहा होता है और दूल्हा अपनी दुल्हनिया का हाथ पकड़कर डांस करने लगता है. मस्ती से दूल्हे को डांस करता हुआ देख और लोग भी नाचने लग जाते हैं. दूल्हा काफी देर तक नाचता रहता है. कुछ ही सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो गया.

खूब देखा गया सोशल मीडिया पर वीडियो

इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर योर फन जोन (Your Fun Zone) नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को कई लोगों ने लाइक किया, जबकि सैकड़ों लोगों द्वारा इसे देखा जा चुका है. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, 'खुशी बर्दास्त नहीं हो रही.'

Trending news