शादी से पहले खाने में जुटे दूल्हा-दुल्हन, देखिए फनी वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर फूडी दूल्हा-दुल्हन (Foodie Bride Groom Video) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस फनी वीडियो (Funny Video) में दोनों शादी (Wedding Video) से पहले अपनी पेट पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं.

शादी से पहले खाने में जुटे दूल्हा-दुल्हन, देखिए फनी वीडियो
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: कई परिवारों में शादी की रस्में (Wedding Rituals) होने तक दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom) को भूखा रहना होता है. हल्का-फुल्का प्रसाद या ड्रिंक्स लेने के अलावा उन्हें कुछ खाने की इजाजत नहीं होती है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वेडिंग वीडियो (Wedding Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस मजेदार वीडियो (Funny Video) में दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) की भूख की वजह से हालत खराब हो रही है.

दूल्हा-दुल्हन ने थामी अपनी प्लेट

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम पर एक रील्स वीडियो (Instagram Reels Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस मजेदार वीडियो (Funny Video) में एक कमरे में दूल्हा-दुल्हन हैं. दूल्हे के हाथ में खाने की प्लेट है और वह दुल्हन से कहता है कि शादी-वादी तो होती रहेगी, पहले खाना खा लो. यह सुनते ही दुल्हन खुश हो जाती है और फटाफट अपनी प्लेट से खाने लग जाती है.

दुल्हन ने छोड़ी मेकअप की टेंशन

यह फूडी दुल्हन (Foodie Bride) खाना खाने में इतनी व्यस्त है कि उसे अपने मेकअप (Bridal Makeup) की भी कोई चिंता नहीं रहती है. उसकी फ्रेंड दोनों का वीडियो (Wedding Video) रिकॉर्ड कर रही है और दुल्हन उससे कहती है- मैं सच बताऊं तो इस समय मुझे मेकअप की भी टेंशन नहीं हो रही है. उसके बाद उसे मोमोज (Momos) की प्लेट दे दी जाती है, जिसे देखकर दुल्हन के चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है.

यह भी पढ़ें- वायरल हुआ मस्तमौला दुल्हन की विदाई का वीडियो, मुस्कुराहट देख थम गए सबके आंसू

लोगों ने माना इन्हें गजब का फूडी

इंस्टाग्राम पर यह रील्स वीडियो (Instagram Reels Video) Dulhaniyaa नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो पर कमेंट में लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं. किसी ने भी आज तक दूल्हा-दुल्हन की ऐसी फूडी जोड़ी (Foodie Bride Groom Video) नहीं देखी थी.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.