Wedding Video: इंटरनेट पर आए दिन कई ऐसे वीडियो (Viral Video) देखने को मिल जाते हैं, जिसे बार-बार देखने के बाद भी मन नहीं भरता. शादियों (Wedding Video) के सीजन में दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom Video) के कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं. हालांकि, कई बार हम उन वीडियो (Instagram Reels) को देखने के बाद न सिर्फ हंसते हैं, बल्कि उन्हें अपने दोस्तों संग शेयर भी करते हैं. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) नहीं, बल्कि उनके रिश्तेदार मुश्किल में पड़ गए.


रस्म के दौरान बाल-बाल बचे रिश्तेदार (Bride Groom Viral Video)


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी हां, इंटरनेट पर वायरल (Viral Video) होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के मंडप में दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom Video) रस्म निभा रहे होते हैं. दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom) के सिर पर चुनरी ओढ़ाया जाता है और एक तरफ दू्ल्हे के रिश्तेदार तो दूसरी ओर दुल्हन (Bride Look) के रिश्तेदार उसे पकड़कर एक-दूसरे की तरफ खींच रहे होते हैं. इस दौरान एक छोटी सी गलती से बड़ा हादसा होते-होते बच गया.


यह भी पढ़ें- शादी में पहुंच गया Ex-Boyfriend, दूल्हे से गले लगकर दुल्हन को किया ऐसा इशारा - देखें Video


चुनरी की खींचातान के दौरान दुल्हन (Bride Video) की तरफ खड़े रिश्तेदार बीच में मौजूद आग में गिर पड़े. एक महिला और दो पुरुष उस आग में गिरे. हालांकि, महिला बाल-बाल बच गई, लेकिन उसके पीछे मौजूद शख्स का हाथ आग में चला गया. हालांकि, 5 सेकंड से भी कम समय का वीडियो (Viral Video) आपको हैरानी में जरूर डाल देगा.


 



 


मजाक-मजाक में बुरा हो सकता था अंजाम


आपा-धापी में छोटी सी गलती कब बड़ा स्वरूप ले लेती है, पता भी नहीं चलता. इंटरनेट पर वायरल (Viral Video) होने वाले इस वीडियो को देखकर यह ध्यान देने की जरूरत है कि हमें शादी-विवाह (Wedding Video) में हद से ज्यादा मजाक नहीं करना चाहिए, वरना अंजाम बुरा भी हो सकता है.


यह भी पढ़ें- मां-बाप के कहने पर शादी के लिए तैयार हुई लड़की, शीशे के सामने यूं छलक पड़े आंसू- देखें Video


5 सेकंड का वीडियो हुआ वायरल


फिलहाल, सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर निरंजन महापात्रा नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में कई सारे हैशटैग का यूज किया गया है. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.


ऐसे Wedding Video देखने के लिए यहां क्लिक करें