दुल्हन ने लहंगा पहनकर किया ऐसा काम, Video देखने वालों के उड़ गए दिमाग के फ्यूज
Advertisement

दुल्हन ने लहंगा पहनकर किया ऐसा काम, Video देखने वालों के उड़ गए दिमाग के फ्यूज

Bride Groom Video : दुल्हन का ऐसा वीडियो शायद ही आपने कभी देखा होगा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. नेटिजन्स भी वीडियो पर कमेंट करना नहीं भूले.

दुल्हन ने लहंगा पहनकर किया ऐसा काम, Video देखने वालों के उड़ गए दिमाग के फ्यूज

शादी के वक्त दुल्हन को अक्सर आपने डांस करते हुए या फिर कुछ मजाक-मस्ती करते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी दुल्हन को एक्सरसाइज करते हुए देखा? शायद नहीं, चलिए हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखलाते हैं, जिसे देखने के बाद आपके दिमाग का फ्यूज उड़ जाएगा. जी हां, दुल्हन ने बेहद ही शानदार लहंगा पहना हुआ है, लेकिन इस दौरान वह पुश-अप करने लगती है.

  1. दुल्हन ने लहंगे में किया पुश-अप
  2. इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ वीडियो
  3. मिले 73 लाख से ज्यादा व्यूज

दुल्हन ने लहंगे में किया पुश-अप

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के होश उड़े हुए हैं. यह तो हम सभी जानते हैं कि इन दिनों लोग अपने फिटनेस को लेकर बेहद जागरूक हैं. बॉडी को फिट रखने के लिए जिम में एक्सरसाइज, या फिर पार्क में वॉक या रनिंग करने जाते हैं. इंटरनेट पर वायरल हुए इस वीडियो में गौर करने वाली बात यह है कि शादी के दिन दुल्हन ने जबरदस्त अंदाज में पुश-अप लगाए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aana arora (@aan4490)

 

इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ वीडियो

दुल्हन को पुशअप करते हुए देख लोग बेहद हैरान हैं, क्योंकि लहंगा बेहद ही भारी होता है और उसमें भी एक्सरसाइज कर पाना मुश्किल है. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. इसे आना अरोड़ा ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. चार लाख 66 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. जबकि 73 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Trending news