Wedding Video: दुल्हन घबरा-घबराकर करवा रही थी मेकअप, बोली- ऐसा ना हो, कल मैं मुंह धोऊं और...
Advertisement

Wedding Video: दुल्हन घबरा-घबराकर करवा रही थी मेकअप, बोली- ऐसा ना हो, कल मैं मुंह धोऊं और...

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में, दुल्हन जब मेकअप करवा रही थी तो उसने ऐसी बात बोली कि सुनकर सभी को हंसी आ जाएगी. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding Video: दुल्हन घबरा-घबराकर करवा रही थी मेकअप, बोली- ऐसा ना हो, कल मैं मुंह धोऊं और...

Wedding Video: शादी वाले दिन दुल्हन बेहद ही खूबसूरत दिखना चाहती है, जिसकी तैयारी वह कई महिनों पहले से ही कर देती है. कई बार कुछ मेकअप आर्टिस्ट ऐसे मेकअप कर देते हैं, जो कैमरे के सामने बेहद ही ऑड दिखाई देने लगता है. ऐसे में लड़कियां जब दुल्हन का गेटअप लेती हैं, तो वह यह जरूर ध्यान में रखती हैं कि उनका मेकअप ज्यादा ना हो जाए, जिससे वह अजीब दिखने लगे. दुल्हन की कोशिश रहती है कि मेकअप उनकी सुंदरता को बढ़ाए, ना कि डिग्रेड करे. सोशल मीडिया पर दुल्हन के मेकअप को लेकर कई सारी वीडियो देखने को मिल रही हैं.

  1. ब्राइडल मेकअप करवाते वक्त दुल्हन ने की मजेदार बात
  2. दुल्हन की बात सुनकर हंस पड़े सभी लोग
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

ब्राइडल मेकअप करवाते वक्त दुल्हन ने की मजेदार बात

किसी भी शादी में दुल्हन की खूबसूरती को सबसे ज्यादा प्रियॉरिटी दी जाती है, तभी जब दुल्हन पहली बार सभी के सामने आती है तो वहां मौजूद मेहमानों की निगाहें सिर्फ उसी पर टिकी रहती है. इतना ही नहीं, कई बार तो मेहमान आपस में दुल्हन के लुक और सुंदरता को लेकर आपस में कमेंट करना पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके चेहरे की मुस्कान बढ़ जाएगी. जी हां, एक दुल्हन अपना ब्राइडल मेकअप करवा रही होती है, लेकिन तभी वह कुछ ऐसा बोल पड़ती है, जिसको सुनने के बाद आप भी जोर-जोर हंस पड़ेंगे.

 

 

दुल्हन की बात सुनकर हंस पड़े सभी लोग

शादी से पहले जब दुल्हन मेकअप करवा रही थी तो उसने खुद का मजाक उड़ाते हुए दूल्हे के बारे में बोला. दुल्हन ने खुद को बोला, 'ऐसा ना हो कि कल मैं मुंह धोऊं और वो पहचाने ही ना कि मैं तो किसी और को ही लेकर आया था.' यह बोलते वक्त दुल्हन खुद भी हंस रही थी और यह सुनकर मेकअप करने वाली आर्टिस्ट भी हंसने लगी. कुछ ही सेकंड का यह वीडियो जिसने भी सुना, वो हंस-हंसकर लोट-पोट हो गया. लोगों को यह वीडियो बेहद पसंद आया.

इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर स्वर्न मेकओवर नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को 2 लाख 44 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि 56 लाख से ज्याजा बार इसे देखा जा चुका है. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक महिला यूजर ने लिखा, 'मुझे भी यही डर लगा रहता है.'

 

Trending news